बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा रही ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी है जिसमे तो अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम तक नहीं रखा है. हम बात कर रहे हैं तारा सुतारिया के बारे में जो जल्द ही करण जौहर के फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली हैं. आपको बता दें तारा आए दिन अपने हॉट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं.

तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को आकर्षित करती हैं. हाल ही में एक बार फिर से तारा ने अपने कातिलाना अंदाज़ दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया है. आपको बता दें उनकी इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद करते हैं. तारा ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में तारा सुतारिया बेहद आकर्षक दिख रही हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं तारा ने बिना कुछ पहने नजर आ रही है. इस क्लोज़अप फोटो में वो काफी ज्यादा जच रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Many moons ago @sashajairam' अब तक तारा की इन तस्वीरों पर 85 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों तारीफों भरे कमैंट्स आ चुके हैं.

इस एक्ट्रेस ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', लोगों ने ले ली क्लास!

पूरा होने जा रहा है अनुष्का शर्मा का बड़ा सपना

Box office collection : अब भी बॉक्सऑफिस पर जारी है 'टोटल धमाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -