Box office collection : अब भी बॉक्सऑफिस पर जारी है 'टोटल धमाल'

मशहूर फिल्म अभिनेता अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' ने सिनेमाघरों में 5 दिन पूरे कर लिये हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। बता दें, 5 दिनों में ही फिल्म 80 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। कोई शक नहीं कि इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ पार कर जाएगी।

तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या

जमकर भा रहा धमाल 

जानकारी के अनुसार धमाल फ्रैंचाइजी की यह तीसरी फिल्म लोगों को और खासकर बच्चों को खूब इंटरटेन कर रही है। बिना डबल मिनिंग डायलॉग्स और अभद्र भाषा के बनी यह फिल्म परिवारों को सिनेमाघर तक खींचने में सफल रही है। जहां पहली दो फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और वहीं, टोटल धमाल ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर इस फ्रैंचाइजी को नई ऊंचाई दी है। हालांकि समीक्षकों से फिल्म को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है।

Saaho : प्रभास की एक्ट्रेस के साथ हुई डरावनी घटना, बताया पूरा मामला

आगे ऐसा हो सकता है कलेक्शन 

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म लगभग 80 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का कलेक्शन करना होगा। फिलहाल यह आंकड़ा फिल्म के लिए मुश्किल नहीं दिखता। यह अजय देवगन की आठवीं सौ करोड़ी फिल्म होगी। वही साल की धमाकेदार शुरुआत हुई विकी कौशल की फिल्म उरी से। उरी ने अब तक 235 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही।

Clash : बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं दो अलग जॉनर की फिल्म, कार्तिक और सुशांत में होगी टक्कर

दोबारा प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर, तस्वीरों में साफ दिखा बेबी बंप

'स्त्री' के बाद इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए सभी को हंसाने आ रहे राजकुमार राव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -