पूरा होने जा रहा है अनुष्का शर्मा का बड़ा सपना
पूरा होने जा रहा है अनुष्का शर्मा का बड़ा सपना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जानवरों के लिए आश्रय और अस्पताल बनाने का वादा किया था जो अब पूरा होने जा रहा है. इस बारे में काफी समय से बात चल रही थी और काफी समय से एप्रोजेक्ट भी फंसा हुआ था. बता दें, अनुष्का जानवरों के लिए आश्रय और अस्पताल बनाने की बात कही थी. ये प्रोजेक्ट तीन वर्षों के लिए से फंसा हुआ था. क्योंकि शाहपुर तालुका के दाहा गांव में इसके लिए अधिग्रहित की गई भूमि कृषि की है. इसी से जुडी कुछ और जानकारी सामने आई है. जानिए कब और कैसे बनने जा रहा है ये अस्पताल. 

तो जानकारी के अनुसार जिसे हाल ही में ठाणे कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त किया गया. भले ही अनुष्का ने पिछले साल मई में अपने जन्मदिन पर आश्रय के लिए योजनाओं की घोषणा की थी, लेकिन सितंबर 2016 में इस पर काम शुरू हो गया था, जब उनके परिवार ने पांच एकड़ जमीन 4 करोड़ रुपये में हासिल की थी. तीन साल से फंसी ये जमीन पर फिर से काम शुरू होने जा रहा है और जल्दी ही बन भी जायेगा. 

इस बारे में बता दें, इस जमीन के कागजात के अनुसार, ये जमीन अनुष्का की मां आशिमा शर्मा के नाम पर है. क्योंकि उनके पास किसान का प्रमाण पत्र है. भारतीय कानूनों के अनुसार केवल किसान देश में कहीं भी कृषि भूमि खरीद सकते हैं.  सूत्रों से पता चला है कि अनुष्का, जिसने आश्रय के लिए अपने नाम पर एक नींव शुरू की है. एक पशु चिकित्सा अस्पताल बनाने का इरादा रखती है. इस जमीं पर उनके माता-पिता का बंगला भी होगा, जो वहां रहेंगे और आश्रय की दिन-प्रतिदिन देखभाल करेंगे. अनुष्का के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा, एक सेवानिवृत्त सैनिक हैं. 

MeToo पर शॉर्ट फिल्म बना रही है तनुश्री, महिला दिवस पर होगी रिलीज़

तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या

पति निक के साथ भारत लौटीं देसी गर्ल, दिखा रोमांटिक अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -