दो एक्ट्रेस के साथ कठपुतली से खेलते नजर आए टाइगर, वायरल हुआ VIDEO
दो एक्ट्रेस के साथ कठपुतली से खेलते नजर आए टाइगर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ तीनों की तिकड़ी इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहे है. तीनों ही स्टार्स अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को लेकर फ़िलहाल काफी चर्चा में चल रहे हैं और इसी बीच यह तीनों स्टार्स बीच सड़क पर कठपुतलियों से खेलते हुए भी नजर आए. जबकि तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और टाइगर की यह मस्ती लोगों को इतनी भा गयी कि अब इनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

तीनों कलाकार अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में राजस्थान के पिंक शहर जयपुर में थे. जहां तारा, अनन्या और टाइगर ने बेहद मस्ती की. तीनों ने मॉल में फैंस के साथ डांस परफॉर्म भी किया तो वहीं तीनों सितारों ने मीडिया के सामने सभी सवालों के बखूबी जवाब भी दिए. 

इस दौरान मीडिया से बातचीत में तारा ने कहा कि हम तीनों इस फिल्म के जरिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं, यही वजह है कि हम सभी काफी उत्साहित हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की यह पहले बॉलीवुड फिल्म है. धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर भी लोगों को पसंद आया है और फिल्म जल्द ही 10 मई को रिलीज की जाएगी. 

टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस

कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!

जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'

डायरेक्टर का इशारा, तो इसआतंकी की कहानी है 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -