जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'
जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. दोनों का ही मिलना, प्यार होना और काफी परेशानियां झेलने के बाद शादी करना, यह किसी फिल्म की स्टोरी सा नजर आता है लेकिन यह सच भी है. अब हाल ही में शाहरुख ने खुलासा करते हुए कहा है वे गौरी को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग लेकर चले गए थे. बता दें कि दोनों की शादी को 27 साल पूरे हो चुके हैं.

हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख ने अपने हनीमून से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की है और इस शो को होस्ट कर रहे विक्की कौशल ने दार्जिलिंग में शाहरुख और गौरी की एक तस्वीर भी दिखाई थी. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की कहानी के बारे में भी अभिनेता से पूछा. इस पर शाहरुख ने कहा, ''ये मेरी पसंदीदा तस्वीर है और जब मेरी शादी हुई तो उस दौरान मैं काफी गरीब था और गौरी मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखती थी. 

अभिनेता ने आगे कहा कि शादी के बाद जैसा हर कोई करता है वैसे ही मैंने भी गौरी से वादा किया था कि शादी के बाद उन्हें मैं पेरिस लेकर जाऊंगा और एफिल टावर भी दिखाऊंगा. लेकिन ये सब महज झूठ था क्योंकि उस समय मेरे पास उतने पैसे नहीं हुआ करते थे. लेकिन बाद में मैंने उन्हें किसी तरह से मना लिया था. आगे शाहरुख कहते हैं कि  ''राजू बन गया जेंटलमैन के एक गाने की शूटिंग के लिए हमें दार्जिलिंग जाना था और इस दौरान मैंने यह सोचा कि गौरी कभी भी विदेश नहीं गई हैं तो वो इसके बारे में ज्यादा नहीं जानती हैं. तब शाहरुख़ अपनी पत्नी  को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गए थे और यही हमने हनीमून बनाया. ''

राजकुमार ने कही दिल की बात, चाहते हैं जिंदगी में अब कुछ ऐसा

बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों से काजोल पूछ बैठी ऐसा सवाल, पति अजय भी है शामिल

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की हुई आधिकारिक घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -