टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस
टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर मुंबई महानगर पालिका की ओर से बड़ा नोटिस भेजा गया है. जानकारी है कि पालिका बड़ी कार्रवाही करने जा रही है और इसी के लिए उन्हें नोटिस भी भेजा जा चुका है. ये देखा गया है कि सेलेब्स को किसी न किसी कारण नोटिस भेजा जाता है यानि जहां उनकी तरफ की गई गलती होती हैं उसके लिए उन्हें नोटिस भेज दिया जाता है इसी तरह अमिताभ बच्चन को भी भेजा गया है.

दरसल, मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई महानगर पालिका अमिताभ के जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग स्थित प्रतीक्षा बंगले की दीवार पर हथौड़ा चलाने जा रही है. बताया जाता है कि रास्ते की चौडाई कम होने से लोगों को आये दिन ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते तक़रीबन साल भर पहले मनपा प्रशासन ने रास्ते की चौड़ाई बढ़ाकर 60 फीट करने का फैसला लिया था. इस कारण उन सभी को नोटिस मिला है जिनके घर कुछ इस तहर से बने हुए हैं. इसमें मशहूर उद्योगपति सत्यमूर्ति और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम भी शामिल थे.

इसके अलावा मुंबई महानगर पालिका द्वारा भेजे गए नोटिस के बाद सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट में इसके खिलाफ याचिका दायर कर दी थी. जिसकी वजह से रास्ते को चौड़ा करने का काम रुक गया था. लेकिन कुछ दिनों पहले ही हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए याचिका ख़ारिज कर दी थी. जिसके बाद एक बार फिर रास्ते को चौड़ा करने का काम मनपा प्रशासन की ओर से शुरू कर दिया गया है. 

कुछ दिन पहले ही मनपा प्रशासन ने सत्यमूर्ति के सत्यमूर्ति रेसिडन्सी इमारत की बाउन्ड्री वाॅल तोड़ी है. जिसके बाद बिग बी के बंगले की कंपाउंड वाॅल तोड़े जाने की बारी है. लेकिन बता दें, अमिताभ बच्चन की तरफ से मनपा प्रशासन को इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया गया है.

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!

डायरेक्टर का इशारा, तो इसआतंकी की कहानी है 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -