तारा ने पढ़ी नमाज, तो जय-माही पर भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
तारा ने पढ़ी नमाज, तो जय-माही पर भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता जय भानुशाली एवं माही विज ने अपनी बेटी तारा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया हुआ है, जिस पर वो उसकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में माही ने तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसकी नमाज पढ़ते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है।

इस वीडियो में तारा नमाज पढ़ते हुए नजर आ रही हैं तथा पोस्ट के साथ माही ने एक कैप्शन भी लिखा है, "शुक्रां",जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग दोनों स्टार्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस पोस्ट पर कई सारे नकारात्मक कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने कहा "आपकी बेटी पूजा करते तो नजर नहीं आती यदि नमाज ही पढ़ना है, तो मुस्लिम धर्म अपना लो।" वहीं दूसरे ने कहा, "आप हिन्दू होकर अपनी बेटी को ये सिखा रहे हो।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वही जहां एक तरफ कुछ लोग जय और माही को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई लोग उनकी प्रशंसा कर कह रहे हैं, "माही और जय बहुत अच्छे पेरेंट्स हैं, जो अपनी बेटी को सभी धर्म की रिस्पेक्ट करना सिखा रहे हैं।" मगर ये सब देख माही विज चुप नहीं रहीं। उन्होंने बेटी की मंदिर में पूजा करते हुए एक नया पोस्ट कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। फिर प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं रुके। पोस्ट के साथ कैप्शन में माही ने लिखा, "ये उन बकवास लोगों के लिए जिन्होंने धर्म को मजाक बना दिया है। आप लोग तारा को अनफॉलो कर सकते हैं। मैं एक मां हूं और जानती हूं कि तारा को क्या सिखाना है। मैं छोटी सोच वाले लोगों को गुडलक बोलना चाहती हूं। मेरी बेटी की चिंता मत करो अपने बच्चों को सिखाओ।" 

माता-पिता बना TV का ये मशहूर कपल, एक्ट्रेस ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

अभिनय छोड़ खेत में काम कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस! तस्वीरें देख चौंके लोग

'ओपनहाइमर' के विवादित सीन पर आई 'महाभारत' के श्री कृष्ण की प्रतिक्रिया, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -