इस खूबसूरत मॉडल की हुई गोली मारकर हत्या, हॉट तस्वीरों से मचाती थी तहलका
इस खूबसूरत मॉडल की हुई गोली मारकर हत्या, हॉट तस्वीरों से मचाती थी तहलका
Share:

अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज के जरिए तहलका मचाने वाली मशहूर ईराकी मॉडल तारा फेयर्स की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसकी रूह कांप उठी. तारा अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर थीं और उन्होंने अपनी एक अलग ही बोल्ड पहचान बना रखी थी. बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय तारा जिस वक्त अपनी कार से कही जा रहीं थीं तब ही हमलावरों ने उन्हें तीन गोली मार दी.

तारा ने इस हादसे के दौरान अपनी बहादुरी का भी परिचय दिया. जब तारा पर तीन गोलियों से हमला हुआ उसके बाद वो राजधानी बगदाद से कैंप सारा डिस्ट्रिक्ट तक ड्राइव कर पहुंची लेकिन वहां पहुंचने के बाद वो अंत में अपनी जिंदगी से जंग हार गईं. सूत्रों की माने तो बगदाद के आंतरिक मामलों के मंत्रालय ने तारा की हत्या के जांच के आदेश दे दिए हैं. जैसे ही तारा की हत्या की खबर सोशल मीडिया पर फैली उसके बाद जो जैसे तहलका ही मच गया. तारा की हत्या की खबर सुनकर उनके लाखों चाहने वाले फैंस हैरान ही गए.

तारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक के और हेयर कलर्स के फोटोज शेयर करती ही रहती थीं. अचानक से उनकी हत्या हो जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. तारा के फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फुट रहा है. लोगों का कहना है कि तारा की इतनी कम उम्र में प्रसिद्धि ने उनकी जान ले ली. वहीं कुछ लोगों ने तारा की खूबसूरत या उनकी सफलता को भी इसका जिम्मेदार ठहराया है. फ़िलहाल तारा की हत्या की जांच की जा रहीं है और इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट...
 

खुद को ख़राब एक्टर मानती है हॉलीवुड की ये सुपरस्टार

हाउस ऑफ कार्ड्स-6 में प्रेजिडेंट बनी नजर आईं क्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -