इस मॉडल ने अकेले कराया स्टाइलिश फोटोशूट
इस मॉडल ने अकेले कराया स्टाइलिश फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड मॉडल कैली ब्रूक हमेशा ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कैली हर थोड़े दिन में ऐसे फोटोशूट करवाती है जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चाएं होना शुरू हो जाती है. हाल ही में कैली ने एक बार फिर ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर आपके भी दिलों की धड़कन बढ़ जाएगी. इस बार कैली ने कैलेंडर फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

इस कैलेंडर फोटोशूट में केली ने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. इन सभी फोटोज में कैली का अलग-अलग कलर की बिकिनी में हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. कुछ फोटो में कैली ब्लैक बिकिनी में अपने प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट कर रही हैं तो किसी में वो महरून बिकिनी में कहर ढहा रही हैं.

 

एक तस्वीर में तो कैली ने हद ही पार कर दी. उन्होंने ब्रालेस होकर हॉट पोज़ दिया है और अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथो से छुपाया हुआ है. इस तस्वीर में तो कैली ने अकेली पैंटी ही पहनी है जिसमें वो काफी ज्यादा सेक्सी लग रही हैं. कैली के इस बोल्ड फोटोशूट की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई है.

 

लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं. आपको बता दें कैली ने कुछ महीने पहले ही अपना 4 किलो वजन कम किया है और अब वो अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 

हॉलीवुड अपडेट...

खुद को ख़राब एक्टर मानती है हॉलीवुड की ये सुपरस्टार

हाउस ऑफ कार्ड्स-6 में प्रेजिडेंट बनी नजर आईं क्लेयर

'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -