हाउस ऑफ कार्ड्स-6 में प्रेजिडेंट बनी नजर आईं क्लेयर
हाउस ऑफ कार्ड्स-6 में प्रेजिडेंट बनी नजर आईं क्लेयर
Share:

हाल ही में यूएस की फेमस वेब टीवी सीरीज हाउस ऑफ कार्ड्स का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर के आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के ट्रेलर की अवधि 1 मिनट 17 सैकंड है और इसे देखते ही एक अलग ही बात सामने आई है. इस बार इस वेब सीरीज में क्लेयर को शो की महिला प्रेजिडेंट के तौर पर दिखाया गया है.

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में आप देख सकते हैं क्लेयर स्पीच देती हुईं नजर आ रहीं हैं. वो अपनी स्पीच में कहती हैं कि 'एक राष्ट्रपति के रूप में मेरे शुरुआती 100 दिन मुश्किलभरे थे. इन दिनों में मैंने अपने पति को खो दिया. हम अपनी 30 सालगिरह मनाने वाले थे और इससे पहले ही वो गुजर गए.' क्लेयर की दर्दभरी स्पीच सुनकर आप भी उदास हो जाएंगे. फिल्म के ट्रेलर में आपको क्लेयर का बेहतरीन राजनीतिक अंदाज़ नजर आएगा.

ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी एक ही दिन हुआ है और अब तक इसे 2 लाख लोग देख चुके हैं. पिछले टीजर में सभी ने क्लेयर को उनके पति की कब्र पर बैठकर बात करते हुए देखा था और इससे ये जाहिर हो गया था कि इस शो में क्लेयर को मारकर उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है. ये वेब सीरीज माइकल डॉब्स नावेल पर बनी थी जिसकी घोषणा नेटफ्लिक्स ने अक्टूबर 2017 में इस शो के सीजन में ही कर दी थी. अब इस शो का वर्ल्ड प्रीमियर नवम्बर 2018 में होगा.

हॉलीवुड अपडेट...

'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस हॉट एक्ट्रेस के बच्चे

इस मशहूर सिंगर का हॉट फोटोशूट देखकर आपकी भी रातों की नींदे उड़ जाएंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -