मैं गलत कदम नहीं उठा सकती.....
मैं गलत कदम नहीं उठा सकती.....
Share:

साउथ फिल्मों से बाॅलीवुड में नजर आने वाली अभिनेत्री तापसी फिलहाल अपनी कामयाबी के चलते काफी खुश हैं। दरअसल तापसी पन्नू अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पंजाबी फिल्मों की सफलता से खुश हैं तापसी पंजाबी परिवार से संबंधित हैं और वह पंजाबी फिल्म उद्योग का बढ़ावा देना चाहती हैं तापसी जल्द ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है उन्होंने कहा पंजाबी परिवार से संबंधित होने के चलते मेरे माता-पिता का हमेशा से सपना रहा है कि मैं पंजाबी फिल्मों में काम करूं और अब मुझे कुछ अच्छी स्क्रिप्ट मिली हैं और अब मैं इस फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना चाहती हूं मैं पहले ही चार भाषाओं में फिल्में कर चुकी हूं. 

और अब पंजाबी भी करना चाहती हूँ. देखा जाए तो बॉलीवुड में बाहर से आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह भूमिका का चयन करने में बहुत सावधानी बरतती हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि एक गलत कदम उन्हें काम से बाहर करा सकता है. दक्षिण की फिल्मों में सफलता का परचम लहरा चुकी 28 वर्षीय अभिनेत्री, बॉलीवुड में हिट फिल्में देने का दबाव महसूस करती हैं जिसकी वजह वहां गलाकाट प्रतिस्पर्धा है. पन्नू ने बताया, फिल्मों का चयन करते समय मैं काफी तनाव में रहती हूं. मैं गलत कदम नहीं उठा सकती. फिल्म नहीं चलेगी, इस बात का एक प्रतिशत भी संदेह होने पर मैं आगे नहीं बढ़ सकती.

जिस फिल्म में मैं काम कर रही हूं, उसको लेकर मुझे पक्का रहना होता है. यही वजह है कि मुझे फिल्में साइन करने में काफी समय लगता है. उन्होंने कहा, पेशकशों को प्राप्त करना आसान है, लेकिन सही पेशकश का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है. तापसी अपनी अदाकारी के बलबूते पर आज एक अलग ही मुकाम पर स्थापित हो चुकी है तथा वह अपनी फिल्मों के लिए भी काफी संजीदा रहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -