गेम ओवर : तापसी को बड़ा झटका, कल रिलीज हुईं फिल्म लीक

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' इस शुक्रवार यानि 14 जून को रिलीज हो चुके है और इस फिल्म को अछका-खास रिस्पॉन्स भी मिल रहा है और इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. हालांकि अब इस फिल्म को शायद नुकसान भी झेलना पड़ सकता है और ऐसा इसलिए क्योंकि इसके रिलीज होने के कुछ समय के बाद ही तमिलरॉकर्स (TamilRockers) द्वारा ऑनलाइन लीक भी कर दिया गया है एयर यह पहली बार नहीं है कि जब किसी फिल्म के रिलीज होते ही उसे लीक किया हो. यह सिलसिला कई दिनों से जारी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 'ऊरी', 'रोबोट', 'बदला' के साथ-साथ हाल ही में आई फिल्म 'दे दे प्यार दे' और 'भारत (Bharat Movie)' भी अपने रिलीज के कुछ वक्त बाद ही लीक कर दी गई थी. लेकिनइनमें से किसी भी फिल्म को उनकी कमाई में इससे कोई नुकसान नहीं हुआ और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता प्राप्त की. 

ताजा उदाहरण आपको बताए तो हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत लीक होने के बावजूद भी 9 दिनों में 181 करोड़ रु से ज्यादा की कमाई कर डाली है. वाहन गेम ओवर के बात की जाए तो दर्शकों को इसका ट्रेलर भी काफी पसंद आया था और इस फिल्म की बात की जाए तो इसमें नजर आने वाला सस्पेंस और रोमांच देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

'मुंबई सागा' : फिर गैंगस्टर्स गैंग में डूबा बॉलीवुड, होंगे ये धाकड़ कलाकार !

फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी

अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना

इस मॉडल ने गर्म किया इंटरनेट का पारा, फोटो शेयर कर दिखाई बोल्डनेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -