'मुंबई सागा' : फिर गैंगस्टर्स गैंग में डूबा बॉलीवुड, होंगे ये धाकड़ कलाकार !
'मुंबई सागा' : फिर गैंगस्टर्स गैंग में डूबा बॉलीवुड, होंगे ये धाकड़ कलाकार !
Share:

हाल ही में यह दिनों खबर सामने आई थी कि अभिनेता इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम की दमदार जोड़ी जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार एंट्री करने जा रही है. अब इस फिल्म के नाम के साथ इसकी कास्ट को लेकर भी अधिकारिक घोषणा की गई है. इस गैंगस्टर्स की कहानी पर आधारित फिल्म में कई बड़े स्टार्स की एंट्री हुईं है.  

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने दो जबरदस्त तस्वीरों के साथ इस पूरी टीम और फिल्म के नाम की जानकारी सोशल साइट पर दी है और इस फिल्म के जरिए निर्देशक संजय गुप्ता एक बार फिर से 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगवॉर कहानी पर्दे पर लाने के लिए तैयरा हैं. इस फिल्म को नाम दिया गया है 'मुंबई सागा'. इमरान और जॉन के साथ ही इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोनित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे कलाकार भी हैं

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके पहले संजय गुप्ता ने ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' को निर्देशित किया था और यह फिल्म इन दिनों चायना के बॉक्स ऑफिस पर छा रही है. वहीं यह भी गौरतलब है कि संजय गुप्ता को गैंगस्टर वाली फिल्मों का महारथी भी माना जाता है क्योंकि वह 'कांटे', 'शूटआउट एड वडाला' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी फिल्मों में खुद को साबित करने का काम कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है. जबकि इसे रिलीज साल 2020 में किया जाना है. 

अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना

रूहीअफ्जा : एक साथ काम करने को तैयार राजकुमार-जान्हवी, शुरू हुई शूटिंग

परिणीति ने किया खुलासा, इस दिन शुरू होगी साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग

देश में जारी डॉक्टरों की हड़ताल के चौथे दिन 140 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -