फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी
फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इलाज के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव जी रहते हैं और वह ट्विटर पर कुछ न कुछ पोस्ट भी करते रहते हैं. अब हाल ही में उनके फैन क्लब द्वारा ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें रिद्धिमा को ऋषि कपूर बता दिया गया है. ऋषि कपूर ने इस पोस्ट को रिट्वीट किया और गलती सुधारते हुए फोटो के पीछे की कहानी भी बता दी. 

अभिनेता ऋषि कपूर ने लिखा है कि, ''यह मैं नहीं हूं लेकिन मेरी बेटी मेरे पिता के हाथों में हैं और सभी लोग घर पर हवन के लिए बैठे हुए हैं. दूसरी तस्वीर में जयपुर के पद्मापुरी मंदिर में मेरे प्यारे दोस्त राज बंसल, लिटिल रणबीर कपूर और मैं हूं. सिर्फ आपकी जानकारी के लिए.'' इतना यही नहीं साथ ही आपको बता दें कि फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल ने भी तस्वीर को लेकर जानकारी साझा की. 

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ने फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, ''चिंटू ने मेरे बेटे अभिमन्यु के पहले जन्मदिन पर मेरे घर आने के लिए वादा किया था और नीतू एवं रिद्धिमा भी साथ में इस दौरान आए थे इस तस्वीर में जिस स्वेटर को मैंने पहना है उसे चिंटू ने गिफ्ट किया था. 30 साल बाद चिंटू मेरे बेटे की शादी में आया था. '' ठीक इससे पहले ऋषि द्वारा ट्विटर पर पत्नी, बेटी संग डिनर के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था. वहीं ऋषि के स्वस्थ की बात के जाए तो वे अभी स्वस्थ है और सितंबर तक वे भारत आ सकते हैं. 

रूहीअफ्जा : एक साथ काम करने को तैयार राजकुमार-जान्हवी, शुरू हुई शूटिंग

सेंसर बोर्ड ने देखीं शाहिद-कियारा की 'कबीर सिंह', जानिए कब होगी रिलीज ?

पार्टनर के साथ कर दिया यह काम, तो बिस्तर पर आने से पहले जरूर लेंगी आपका नाम

नई फिल्म के साथ आने को तैयार सनी लियोन, बोलेंगी ठेठ देहाती यूपी भाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -