बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया तापसी का 'थप्पड़', 10 दिन में कमाए महज इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया तापसी का 'थप्पड़', 10 दिन में कमाए महज इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर धीमे धीमे जारी है. पहले सप्ताह में अच्छा कारोबार करने के बाद अब फिल्म दूसरे सप्ताह में अपने आंकड़े को और बढ़ाने की कोशिशों में लगी हुई है. क्रिटिक्स से मिली सराहना का प्रभाव फिल्म के प्रदर्शन पर भी देखने को मिल रहा है. 'थप्पड़' ने शनिवार को बेहतरीन कलेक्शन किया था.

शनिवार को फिल्म की कमाई में 85 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने शनिवार को 1.65 करोड़ की कमाई की थी, वहीं इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म रविवार को एक करोड़ की कमाई कर सकती है. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 10 दिनों में 24.50 करोड़ का हो चुका है. फिल्म की कम कमाई की वजह है कि इसे काफी लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म की सीधी टक्कर टाइगर श्रॉफ की बागी 3 से चल रही है.

कुछ समय पहले ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की तरफ इशारा किया था कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की कमाई पर नेगेटिव इफ़ेक्ट पड़ेगा. फिल्मों की कमाई उस हिसाब से नहीं हो पा रही है. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि टाइगर की फिल्म बागी 3 शुरुआती दिन पर 25 करोड़ से अधिक की कमाई करेगी, लेकिन फिल्म महज 17.50 करोड़ की कमाई ही कर सकी.

थप्पड़ को फ्लॉप फिल्म कहने पर भड़के अनुभव सिन्हा, ट्रोलर्स को दे डाली गालियां

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 का रहा शानदार कलेक्शन

thappad box office : 'थप्पड़' ने की शानदार वापसी, कमाए इतने करोड़