टप्पू के 'तारक मेहता...' शो छोड़ने की खबर पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब
टप्पू के 'तारक मेहता...' शो छोड़ने की खबर पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल, तारक मेहता, दया, बापूजी जैसे कई स्टार हैं जो लोगों के दिलों के नजदीक हैं। मगर इन सबसे अधिक ध्यान खींचने वाली एक भूमिका है टप्पू, जिसकी टप्पू सेना बचपन से लेकर जवानी तक पूरी सोसाइटी में तहलका मचाने के लिए लोकप्रिय है। पिछले दिनों खबर आई कि शो के टप्पू मतलब राज अनादकत शो छोड़ रहे हैं। इस खबर को लेकर अब निर्माताओं ने सच बताया है। 

दरअसल, भव्य गांधी के पश्चात् से राज अनादकत ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू की भूमिका निभा रहे हैं, इस भूमिका में राज, प्रशंसकों को बहुत पसंद आते हैं। ऐसे में राज को लेकर आई इस खबर से प्रशंसक बहुत निराश हैं। अब प्रशंसकों को राहत देने के लिए खुद निर्माताओं ने इस खबर के सच को बताया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज शो को नहीं छोड़ रहे हैं। 

वही इस रिपोर्ट की मानें तो राज अनादकत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नहीं छोड़ रहे हैं। क्योंकि एक सूत्र ने खुलासा किया है कि निर्माताओं को मीडिया में फैली इस अफवाह से बहुत गुस्सा आया है। मगर अब तक निर्माता इस अफवाह पर कुछ भी आधिकारिक नहीं कह रहे क्योंकि उन्हें लगता है कि इस पर सफाई देने की आवश्यकता ही नहीं है। मगर ये सच है कि राज अनादकत ही शो में टप्पू की भूमिका निभाते रहेंगे। 

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -