वजन बढ़ने पर भी पहले की तरह बोल्ड सीन करना चाहती है यह अभिनेत्री
वजन बढ़ने पर भी पहले की तरह बोल्ड सीन करना चाहती है यह अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली तनुश्री दत्ता अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं. तनुश्री ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तब वह बहुत ही बोल्ड और हॉट थीं और उनकी फिल्मों ने सभी को उनकी तरफ आकर्षित किया था. फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से सुर्ख़ियों में आईं तनुश्री अब काफी मोटी हो चुकीं हैं उन्हें कुछ समय पहले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. तनुश्री ने जब फिल्मों में काम करना छोड़ा तो वह यूएसए चली गईं और वहीं रहने लगी.

Video : मोटा कहने पर मीडिया पर भड़की आशिक बनाया... की बोल्ड एक्ट्रेस

अब बहुत समय बाद वह वापस मुंबई लौंटी हैं और जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. शमा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं और जल्द ही अपना वजन कम कर वह फिल्मों में वापसी कर लेंगी. तनुश्री के अमेरिका वाले अपार्टमेंट में इन दिनों शिफ्टिंग का काम चल रहा है इस वजह से वह मुंबई आईं हैं लेकिन 4 महीने बाद वह वापस अमेरिका जा सकती हैं. तनुश्री को एक्टिंग की दुनिया में भी वापस आना है लेकिन उन्हें एक अच्छे किरदार की तलाश है जो उन्हें अभी तक तो नहीं मिला है.

अभिनेता शाहिद का भोजपुरी जगत में तहलका

तनुश्री को आप सभी ने साल 2005 में फिल्म ''आशिक बनाया आपने'' में देखा होगा, इस फिल्म में उन्होंने जमकर हॉट सीन्स दिए थे और उनकी इस फिल्म ने जमकर कमाई भी की थी. इस फिल्म के बाद आप सभी ने उन्हें ढोल, गुड बॉय बेड बॉय, रकीब, अपार्टमेंट आदि फिल्मों में देखा ही होगा. फिलहाल उनके फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार है.

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

एक्ट्रेस से बिटक्‍वाइन के ज़रिये की जा रही फिरौती मांग

क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -