एक्ट्रेस से बिटक्‍वाइन के ज़रिये की जा रही फिरौती मांग
एक्ट्रेस से बिटक्‍वाइन के ज़रिये की जा रही फिरौती मांग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्‍ति नवल एक जानी मानी अदाकारा हैं जिनसे आजकल ईमेल के ज़रिये फिरौती मांगी जा रही है. जी हाँ, ऐसा ही कुछ मामला सामना आ रहा है जिसमें दीप्ती नवल से बिटकॉइन मांगे जा रहे हैं. इस बात की जानकारी तब मिली जब मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत मिली. इस मामले में साइबर सेल भी लगी हुई है और जानने की कोशिश कर रही है कि कौन है जो ऐसे मेल कर रहा है. 

क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?

दरअसल, यही खबर सामने आयी है कि  दीप्‍ति नवल से बिटक्‍वाइन के जरिए फिरौती मांगी जा रही है. इस बात की जानकारी कुछ खास नहीं लग पाई है कि दीप्ती से कितने पैसे मांगे जा रहे हैं लेकिन साइबर सेल इसकी जाँच में लगी हुई है. जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में भी बिटकॉइन फिरौती का मामला सामने आया था. जिनसे फिरौती मांगी गई थी वो जाने माने सीए एनके श्रॉफ के कंप्यूटर को हैक कर इस फिरौती की मांगी की गई थी. 

'गो गोवा गॉन 2' का बड़ा हिस्सा इस देश में होगा शूट

बताया गया है कि जब श्रॉफ अपने ऑफिस आये तो उन्होंने जब अपने कंप्यूटर को चलाया तो स्क्रीन पर हैकर का मैसेज फ़्लैश हो रहा था. इतना ही नहीं, कंप्यूटर की सारी फाइलें एन्क्रिप्ट कर दी गई थीं. हैकर ने फाइलें डिक्रिप्ट करने के लिए 0.2 बिटकॉइन की मांग की और जब 0.2 बिटकॉइन की कीमत निकाली गई तो उसमें पता चला कि उसकी कीमत 1 लाख 10 हज़ार रूपए से भी ज्यादा है. इसके बाद उन्होंने डिस्काउंट देने की भी बात कही. अब दीप्ती नवल के साथ हो रहा है जिसके बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली.

बॉलीवुड अपडेट्स..

एडल्ट स्टार के पुराने घर पहुंची ऋचा

पूल में इस हालत में थीं शिल्पा शेट्टी, बिपाशा ने बना लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -