क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?
क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?
Share:

बॉलीवुड की सुपर डुपर हिट फिल्म 'संजू' की सफलता के बाद रणबीर कपूर के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्मों में अब व्यस्त होते जा रहे हैं और ऐसे में उनका एक लुक सामने आय है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इतना ही नहीं संजू के बाद रणबीर की वाह-वाही काफी बढ़ गई है और चारों ओर से तारीफें ही तारीफें मिल रही हैं. तो इन सब के बाद चलिए आपको बता देते हैं उनके इस नए लुक का राज़ जिसे अापने भी नहीं देखा होगा लेकिन वो बेहद ही अजीब लग रहा है.

रणबीर ने ली आलिया की ऐसी तस्वीर, देखकर नीतू ने कह दी बड़ी बात

रणबीर कपूर एक फोटो में काफी बूढ़े दिखाई दे रहे हैं और काफी अजीब भी लग रहे हैं. ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो बेहद ही अलग है और इस लुक में आपने उन्हें कभी नहीं देखा होगा. फोटो को देखकर ये कहा जा रहा है कि ये लुक किसी फिल्म के लिए रखा है. लेकिन आप भी यही सोचें उसके पहले हम बता दें कि रणबीर का ये लुक किसी फिल्म का नहीं बल्कि नए एडशूट का है. इस ऐड में वो एक सेल्समेन बने हुए हैं. 

अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में

इस लुक में आप देख सकते हैं उन्होंने अपना पूरा हुलिया व्हाइट ही बना रखा है. इस फोटो में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. आप देख सकते हैं रणबीर व्हाइट कलर की शर्ट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और अजीब सा चेहरे का लुक बनाये हुए हैं. ये तो आप जान ही गए हैं कि रणबीर अपने लुक को किस तरह हैंडल कर सकते हैं और इस लुक को भी हैंडल कर ही रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो  रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं जिसे  अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बुल्गारिया में समोसा पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं बिग बी

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -