इस प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर किया अश्लील कमेंट, कहा- 'वो पीरियड्स में थीं और...'
इस प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर किया अश्लील कमेंट, कहा- 'वो पीरियड्स में थीं और...'
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, गणेश आचार्य जैसे और भी कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तनुश्री ने आरोप लगाया है कि फिल्म हॉर्न ओके की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदतमीजी की थी. हाल ही में फिल्म हॉर्न ओके के प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर बेहद ही भद्दा कमेंट किया है.

प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने कहा कि 'अगर मैं आपको सच बताऊ तो मुझे ऐसा लगता है कि तनुश्री उस दौर पीरियड्स से गुजर रहीं थीं. इस वजह से किसी के थोड़ा सा भी छूने से वो परेशान हो गईं थीं. मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ था क्योकि मैं वहां पर था ही नहीं. लेकिन वहां पर कुछ ना कुछ तो हुआ ही था. इस घटना के बाद तनुश्री वैन में आईं थीं और वहां से बाहर नहीं निकली थीं.'

इस मामले में फिल्म के डायरेक्टर राकेश सारंग का कहना है कि 'तनुश्री ये सब महज लोगों की नजरों में आने के लिए कर रहीं हैं. इस तरह से वो बिगबॉस में आना चाहती थीं और उन्होंने वापिस लाइम लाइट में आने की प्लानिंग की है. लेकिन महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना की वजह से बिग बॉस का प्रोजेक्‍ट भी उनके हाथ से न‍िकल गया है.' आपको बता दें नाना पाटेकर ने 8 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाई है जिसमें वो सभी सवालो के खुलकर जवाब देंगे.

बॉलीवुड अपडेट...

बदमाशों ने इस एक्ट्रेस के घर में घुसकर की जबरदस्ती करने की कोशिश

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

बिग बॉस 12: तनुश्री दत्ता के कारण Bigg Boss हाउस पहुंचे MNS कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -