बिग बॉस 12: तनुश्री दत्ता के कारण Bigg Boss हाउस पहुंचे MNS कार्यकर्ता
बिग बॉस 12: तनुश्री दत्ता के कारण Bigg Boss हाउस पहुंचे MNS कार्यकर्ता
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में नाना और तनुश्री का मुद्दा बहुत गरम है और नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों वह लगातार सुर्ख़ियों में देखी जा रहीं हैं और इसी बीच चर्चा है कि उन्हें उनकी बहन इशिता दत्ता के साथ सबसे विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने का न्योता मिल सकता है. जी हाँ, पहले भी यह खबरें आ रहीं थीं लेकिन इस बार फिर से यह खबर उठ चुकी है.

खबरों के अनुसार जैसे ही इस बात के बारे में राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस को पता चला तो उसके कुछ कार्यकर्ता मुंबई के लोनावाला में स्थित बिग बॉस हाउस पहुंच गए और वहां उन्होंने बिग बॉस के क्रू मेंबर से मुलाकात करते हुए धमकी दी है कि 'यदि दत्ता सिस्टर्स को यहां एंट्री दी गई, तो वे हंगामा और तोड़फोड़ कर देंगे.' इसी के साथ उनका कहना यह भी है कि 'तनुश्री दत्ता नाटक कर रही हैं.'

आप सभी को बता दें कि अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो वाकई में शानदार है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि 'कैसे एमएनएस पार्टी के कार्यकर्ता बिग बॉस शो के क्रू मेंमबर के साथ चर्चा कर रहे हैं और तो और पार्टी के एक सदस्य को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि "पहले हमने उसकी कार नहीं तोड़ी थी, लेकिन इस बार वह घर में एंट्री करती है तो हम पक्का कुछ न कुछ जरूर करेंगे क्योंकि उसने हमारे एक सम्मानित नेता का नाम बदनाम किया है, जिसे हम कभी स्वीकार नहीं कर सकते' आप सभी को बता दें कि अब अगर तनुश्री बिग बॉस में आती हैं तो हंगामा होना तय है.

रोहिंग्याओं को लेकर भारत का पहला बड़ा कदम, वापस भेजेगा म्‍यांमार

बिग बॉस 12: 40 लाख नहीं अनूप जलोटा की कमाई है 2 करोड़

बिग बॉस 12: खुल रही है सबकी पोल, सौरभ और शिवाशीष के बाद सामने आई दीपक-उर्वशी की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -