बदमाशों ने इस एक्ट्रेस के घर में घुसकर की जबरदस्ती करने की कोशिश
बदमाशों ने इस एक्ट्रेस के घर में घुसकर की जबरदस्ती करने की कोशिश
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में अगर सबसे गर्म मुद्दा कोई चल रहा है तो वो है तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर. इन दोनों ही स्टार्स का ये विवाद लगातार आगे बढ़ता ही जा रहा है. तनुश्री ने नाना पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और इसके बाद नाना ने 8 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करवाई है जिसमें वो सभी सवालों का खुलकर जवाब देंगे. तनुश्री ने एक बार फिर मीडिया से बातचीत के दौरान कई सनसनीखेज़ खुलासे किये हैं.

तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा

तनुश्री ने बताया कि नाना और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें लीगल नोटिस जारी किया है. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी आरोप लगाया है कि उनके पर में दो लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की थी. आपको बता दें फ़िलहाल तनुश्री के घर को पुलिस की सुरक्षा दी जा रही है. जब पुलिस अफसर लंच ब्रेक पर गए थे उस दौरान ही दो लोगों ने उनके घर पर घुसने की कोशिश की थी. लेकिन बिल्डिंग में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें रोक लिया था. फिर कुछ देर बाद पुलिस अफसर लंच ब्रेक से वापिस आए और उन्होंने तनुश्री के घर को सुरक्षित किया.

तनुश्री दत्ता के सर्पोट में आया आर्टिस्ट असोसिएशन, कही बड़ी बात

तनुश्री ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्हें मनसे पार्टी की तरफ से भी लगातार धमकिया मिल रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि विवेक और नाना की टीम ने उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश भी की है. 10 साल पहले वो इस माहौल से दूर होने की वजह से ही अमेरिका गईं थीं.

बॉलीवुड अपडेट...

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

बिग बॉस 12: तनुश्री दत्ता के कारण Bigg Boss हाउस पहुंचे MNS कार्यकर्ता

तनुश्री-नान पाटेकर विवाद पर गृहमंत्री ने दिया बयान,जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -