इमरान हाशमी के साथ इंटिमेट होकर मशहूर हुई थी ये एक्ट्रेस, हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार
इमरान हाशमी के साथ इंटिमेट होकर मशहूर हुई थी ये एक्ट्रेस, हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार
Share:

बॉलीवुड की शानदार फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में बोल्ड सीन देकर मशहूर होने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दें तनुश्री का जन्म 19 मार्च 1984 को हुआ था. तनुश्री काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है लेकिन वह कुछ महीनों पहले ही सुर्ख़ियों में आई थी जब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

बता दें तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने में इमरान हाश्मी के साथ बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे और इसके बाद से ही उन्होंने अपनी बोल्ड पहचान बना ली थी. तनुश्री ने साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का अवार्ड भी जीता था.साल 2010 में आखिरी बार तनुश्री फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थी. फिल्मों से दूर होकर वह हिमालय की परिक्रमा करने चली गई थी. हिमालय यात्रा के साथ-साथ वो कैलाश मानसरोवर और लद्दाख भी भ्रमण के लिए गई थी. इस दौरान तनुश्री ने अपना सिर मुंडवाया था.

हिमालय यात्रा के बाद तनुश्री यूएस रहने चली गई थी. कुछ दिनों पहले ही तनुश्री जब भारत में आई थी तो उन्होंने तबाही मचा दी थी. दरअसल तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत कई और लोगों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद दुनियाभर में उनकी चर्चाएं हो रही थी. इन दिनों तनुश्री विदेश में लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. खैर अब तो फैंस तो तनुश्री के वापिस फिल्मों में लौटने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा, कि नहीं हुआ इस मर्द को दर्द

फिल्म रिलीज़ से 4 दिन पहले रिलीज़ हुआ 'केसरी' का एक और दमदार टीज़र

आखिर क्यों लाइम लाइट से दूर रहती हैं जॉन की पत्नी? सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -