आखिर क्यों लाइम लाइट से दूर रहती हैं जॉन की पत्नी? सामने आई वजह
आखिर क्यों लाइम लाइट से दूर रहती हैं जॉन की पत्नी? सामने आई वजह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम अक्सर ही अपनी फिल्मों के कारण लाइम लाइट में रहते हैं. जॉन का नाम तो बॉलीवुड के सफल अभ‍िनेताओं में से एक हैं. जल्द ही जॉन फिल्म रॉ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी दमदार है जिसमे जॉन को तीन अवतार में देखा जाएगा. वहीं अगर जॉन अब्राहम की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो एक्टर इस पर बातचीत करना कम ही पसंद करते हैं. जी हां... हाल ही में उन्होंने इसके पीछे की वजह के बारे में बताया है.

हाल ही में जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया कि, 'मुझे पैपाराजी क्लचर पसंद नहीं. खासतौर से जब मैं अपनी पत्नी के साथ क्वाल‍िटी टाइम ब‍िता रहा होता हूं. प्र‍िया बहुत ही प्राइवेट पर्सन है, उसकी यह बात मुझे बहुत पसंद है. प्र‍िया ने ब‍िजनेस स्कूल ऑफ लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की. इसके बाद वो लॉसएंज‍िल्स में रह रही है. प्र‍िया को अपने काम से काम रखने की आदत है.' जॉन अब्राहम ने आगे यह भी बताया कि, 'प्रिया उनके ब‍िजनेस में खास भूमिका न‍िभाती हैं. लेकिन हमेशा पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं. वो मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी हैंडल करती हैं, जो गुवाहाटी में है. किसी टीम को हैंडल करना किसी प्रोड्क्शन टीम को हैंडल करने जैसा है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें जॉन अब्राहम ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में यह बताया था कि, 'प्र‍िया की वजह से हमारे र‍िश्ते में मैच्योर‍िटी आई है.' वहीं जॉन के वर्कफ्रंट की बता करें उनकी आने वाली फिल्म है रोमियो अकबर वॉल्टर. ये फिल्म 70 के दशक की कहानी बयां करती नजर आएगी. यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी

श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट

अपनी बहन को खास अंदाज़ में किया अभिषेक ने बर्थडे विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -