रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा, कि नहीं हुआ इस मर्द को दर्द
रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा, कि नहीं हुआ इस मर्द को दर्द
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु आने वाली फिल्म में धूम मचाने वाले हैं. अभिमन्यु की फिल्म का अब हर कोई इस अनोखी फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हो. फ़िल्म के सितारे – अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया भी फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी के साथ एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता'.

ये फ़िल्म एक ऐसे देसी हीरो को हासिल अद्भुत शक्ति पर आधारित है जिसे किसी तरह का कोई शारीरिक दर्द महसूस नहीं होता है. हालांकि ये एक दुर्लभ किस्म की बीमारी है. ये एक ऐसा ‘सुपर हीरो’ है जो अपने कारनामों से आप सभी को चकित कर देगा. इसके अलावा अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के प्रमोशन में रूचि दिखा रहे हैं और अपना योगदान दे रहे हैं. इसी में एक नाम शामिल है रणवीर सिंह का जो कुछ खास कर रहे हैं. 

इस फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान देसी डेडपूल अभिमन्यु दासानी को बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह ने बड़े ही बेलाग अंदाज़ में एक नॉक आउट पंच दिया, मगर सवाल है कि क्या इस मर्द को दर्द होगा? ये जानने के लिए आप देखिए ये मज़ेदार प्रोमो. ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ का लेखन और निर्देशन किया है वासन बाला ने और इसका निर्माण किया है आरएसवीपी मूवीज़ ने. 21 मार्च, 2019 को रिलजी होने वाली है.  

फिल्म रिलीज़ से 4 दिन पहले रिलीज़ हुआ 'केसरी' का एक और दमदार टीज़र

टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी

श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -