अपने इंजिनियर बेटे की बलि देना चाहता है ये तांत्रिक, चिट्ठी लिखकर प्रशासन से मांगी इजाजत
अपने इंजिनियर बेटे की बलि देना चाहता है ये तांत्रिक, चिट्ठी लिखकर प्रशासन से मांगी इजाजत
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले से अजीबोगरीब खबर सामने आई है। यहां एक तांत्रिक ने जिस बात की अनुमति मांगी है,  उसे जानकर प्रशासन का सिर चकरा गया है। दरअसल उसने अपने देवता को प्रसन्न करने के लिए नरबलि की अनुमति मांगकर सबको चौका दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इस तांत्रिक ने दावा किया है कि नरबलि कोई अपराध नहीं है, साथ ही उसने कहा है कि वो सबसे पहले अपने बेटे की कुर्बानी देगा।

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

मुफस्सिल थाना के अंतर्गत आने वाले मोहनपुर पहाड़पुर के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने 29 जनवरी को बेगूसराय के सब डिविजनल ऑफिसर (सदर) को एक खत लिखा। सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि वह एक तांत्रिक है। उसके पत्र का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो और लेटर से देश भर में सनसनी मच गई है। एसडीओ संजीव कुमाप चौधरी का कहना है कि ये मामला गंभीर है, नरबलि गैर कानूनी है। उन्होंने कहा है कि हम चिट्ठी और तांत्रिक का पता लगा रहे हैं।

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

वीडियो में तांत्रिक ने कहा है कि मां कामाख्या देवी ने उसे नरबलि का आदेश दिया है। ये कोई अपराध नहीं है। सबसे पहले मैं खुद अपने इंजीनियर बेटे के बलि देना चाहता हूं। ऐसे इसलिए क्योंकि उसने मेरे मंदिर को वित्तीय सहायता देने से इंकार कर दिया है। मेरा बेटा बिल्कुल किसी रावण जैसा है। पत्र अज्ञात संगठन - बिंदु मां मानव कल्याण संस्था के आधिकारिक लेटर हेड पर लिखा गया है। सुरेंद्र सिंह दावा करता है कि वह इस संगठन का अध्यक्ष है जो कि सोसायटीज रजिस्ट्रेशन एक्ट के तहत पंजीकृत है।

खबरें और भी:-

एयर इंडिया को बेचने की कोशिश में सरकार, पर कर्ज के कारण नहीं मिल रहा खरीदार

10वीं पास के लिए नौकरी, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 107 पद है खाली

डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -