नोटों की बारिश करवाऊंगा कहकर महिलाओं के कपड़ें उतरवा देता था तांत्रिक और फिर...

Mar 16 2019 07:20 PM
नोटों की बारिश करवाऊंगा कहकर महिलाओं के कपड़ें उतरवा देता था तांत्रिक और फिर...

कभी कभी अपराध के ऐसे मामले सामने आ जाते हैं कि सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं. ऐसे में हाल ही इ अपराध का एक मामला खंडवा से सामने आया है. इस मामले में तांत्रिक क्रिया हुई है जिसके चलते बहुत कुछ गड़बड़ा गया है. जी हाँ, इस मामले में तांत्रिक ने महिला को नोटों की बारिश करने का वचन दिया और फिर उसने अनुष्ठान के नाम पर महिला को निर्वस्त्र कर उसका रेप किया और रेप का एक वीडियो भी बना लिया. अब महिला का यह आरोप है कि तांत्रिक ने उसपर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ कई बार रेप किया और इसी के साथ उसकी बहन का रेप करने की कोशिश की है.

इस मामले को मोघट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में निवासी 30 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया सुशील पिता द्वारकादास तिवारी निवासी चीरा खदान 2 साल पहले उसके घर गृह कलेश, सुख शांति की पूजा के लिए आया था और उस दौरान उसने बताया था कि वह तंत्र-मंत्र से नोटों की बारिश भी करवाता है. वहीं बीते 10 मार्च को भी तंत्र-मंत्र के नाम पर कथित बाबा ने करोड़ों की ठगी की थी और भाग गया था. महिला ने अपने आरोप में बताया उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया और एक दिन माता चौक स्थित एक कमरे पर बुलाया. वहां उसने महिला को पानी पिलाया और पानी पीते ही वह होश खोने लगी.

उसके बाद तांत्रिक ने उसकी साड़ी उतार दी और उसके साथ संबंध बनाए और उसका एक वीडियो भी बना लिया. इस मामले में महिला ने यह बात तांत्रिक की पत्नी को बताई लेकिन उसने कहा ''मेरा पति जो कहता है वैसा करो वरना तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को जादू से चूहा बना देंगे.'' इसके बाद तांत्रिक ने कई बार महिला से रेप किया और अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कस दर्ज कर लिया है.

दो पत्नियों के बीच फंसा युवक, तंग आकर कर ली आत्महत्या

इंस्टाग्राम पर हुई मुलाक़ात फिर प्यार, अंत ऐसा दर्दनाक कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

स्कूल जाने से डरने लगी छात्रा, माँ ने पूछा तो सामने आई खौफनाक सच्चाई