इंस्टाग्राम पर हुई मुलाक़ात फिर प्यार, अंत ऐसा दर्दनाक कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Mar 15 2019 07:00 PM
इंस्टाग्राम पर हुई मुलाक़ात फिर प्यार, अंत ऐसा दर्दनाक कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. इस मामले में मुंबई में रहने वाली एक युवती की सवा साल पहले सोशल साइट इंस्टाग्राम पर मैनाठेर निवासी एक युवक से जानपहचान हुई थी और अब यह आरोप है कि दोस्ती प्यार में बदली और आरोपी ने युवती को मुंबई से मुरादाबाद बुलाकर एक होटल में उससे दुष्कर्म किया है. जी हाँ, इसी के साथ युवक ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया है जो वह बर्दास्त नहीं कर पाई और थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में युवक के परिवार वालों ने युवती से साढे़ 11 लाख रुपये भी हड़प लिए हैं और इस संबंध में युवक, उसकी मां और बहन के खिलाफ एसएसपी के निर्देश पर महिला थाने में बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करवाई गई है.

बताया गया है कि युवती ने एसएसपी से की गई शिकायत में बताया कि ''साल 2017 में वह इंस्टाग्राम पर मैनाठेर थानाक्षेत्र में रहने वाली युवक शिफत अहमद से पहचान हुई थी. दोनों के बीच बातचीत हुई और वह युवक से प्यार कर बैठी. युवक ने उससे शादी का वादा तक किया. आरोप है कि नवंबर 2017 में ही युवती को आरोपी ने परिवार से मिलवाने के बहाने मुंबई से मुरादाबाद बुलाया. यहां पर युवती को एक होटल में ले जाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद बेसुध हालत में युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया. युवती के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बनाई, इसके बाद आरोपी अपने घर ले गया और मां और बहन से युवती को मिलवाया, वहां पर भी आरोपी ने दुष्कर्म किया. युवती ने विरोध किया तो युवक के परिवार वालों ने कहा कि वह बेटे की शादी युवती से करवाने के लिए राजी हैं. जल्द ही शादी करने का वादा कर युवती को मुरादाबाद से मुंबई भेज दिया गया.''

अब इस मामले में यह आरोप है कि इसके बाद युवक की मां और बहन ने अलग-अलग बहाने से युवती से साढे़ 11 लाख रुपये हड़प लिए, उसके बाद शादी से इंकार कर दिया. अब इस मामले में जांच जारी है.

अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...

चोरी के आरोप में मुस्लिम महिला की पिटाई, हुई मौत!

ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस