पहले गोलियां खिलाकर किया रेप और फिर आत्मा कहकर बाँध दिया बेड़ियों में
पहले गोलियां खिलाकर किया रेप और फिर आत्मा कहकर बाँध दिया बेड़ियों में
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है जहाँ एक 14 वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया गया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ उस बच्ची के साथ रात में तांत्रिक क्रियाएं करवाई गईं और नशीली गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और यह कुछ दिनों तक चलता रहा. वहीं कुछ दिनों बाद भूत-प्रेत का साया बताकर बच्ची को बेड़ियों में जकड़ लिया गया और अपनी मां और दादी की मदद से बच्ची को दरगाह पर छोड़ कर भाग गया. खबरों के मुताबिक़ यह मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है जहाँ बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष माया पांडे ने बीते बुधवार रात तांत्रिक उखड़ला मानकर, अजय, दादी गीताबाई और मां सुनीता के खिलाफ एसपी के समक्ष शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में बताया जा रहा है कि बच्ची कर्बला स्थित दरगाह पर बेहोश मिली थी और बच्ची के पैरों में बेड़ियां पड़ी थी और ताला जड़ा हुआ था. वहीं जब बच्ची से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके माता-पिता दूसरी शादी कर चुके हैं और वह नानी के साथ घर पर रहती है. वहीं अजय नाम का एक व्यक्ति उसे बहाने से श्मशान में ले गया और उखड़ला के साथ तांत्रिक क्रिया करने लगा था.

उसके बाद 13 और 14 नवंबर को बच्ची को नशीली गोलियां खिलाकर दुष्कर्म किया और दो दिन बाद कहा कि बच्ची पर भूत--प्रेत का साया है. उसके बाद आरोपितों ने उसे लोहे की बेड़ियों से जकड़ कर दरगाह पर छोड़ दिया वहीं जब समिति के सदस्यों ने बच्ची को मुक्त करवाया तो बेड़ियों की चाबी नहीं मिली और उन्होंने ताला तोड़ा तो बच्ची ने कहा- मेरी बेड़िया मत खोलो. मैं बेहोश हो जाऊंगी. मेरे शरीर में आत्मा घुस जाएगी.

होटल के कमरे में घंटेभर बनाए संबंध और फिर हो गई मौत...

'भाभी देवर के वीडियो' देखकर जागी भाभी संग संबंध बनाने की इच्छा और फिर...

बहु को नहीं हो रहा था लड़का, ससुर और देवर ने किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -