'भाभी देवर के वीडियो' देखकर जागी भाभी संग संबंध बनाने की इच्छा और फिर...
'भाभी देवर के वीडियो' देखकर जागी भाभी संग संबंध बनाने की इच्छा और फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी की झकझोर कर रख दिया है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आप कांप उठेंगे. इस घटना में भी रिश्तों की मर्यादा को लांघा गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार नागपुर में एक देवर ने अपनी भाभी और भतीजी को पहले जान से मार दिया और उसके बाद उनके शरीर के साथ संबंध बनाए. इस मामले ने इस समय सभी को हिलाकर रख दिया है. बताया जा रहा है कि इस घटना में देवर का दिल अपनी भाभी पर आ गया था और वह भाभी के साथ किसी भी तरह संबंध बनाना चाहता था इस कारण उसने ऐसा किया.

वहीं इस मामले में सभी को यह जानकार हैरानी हुई कि भाभी तो भाभी देवर ने अपनी भतीजी पर भी रहम नहीं खाया. खबरों के अनुसार आरोपी का नाम चंद्रशेखर भिंड बताया जा रहा है और उसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में चंद्रशेखर ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया हैं. आप सभी को बता दें कि आने वाली रिपोर्ट के अनुसार चंद्रशेखर मृतक भाभी का सगा देवर हैं.

इस मामले में पुलिस से बात करते हुए आरोपी ने बताया कि उसको ब्लू फिल्म देखने की भयंकर लत लग गई थी जिसके कारण उसका दिल अपनी भाभी पर आ गया था वह भाभी देवर के कई वीडियो देखता था जिससे उसे भी अपनी भाभी के साथ संबंध बनाने की सनक चढ़ गई थी इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया. इसी के साथ उसने बताया कि उसकी भतीजी की उम्र 3 साल थी लेकिन उसने भतीजी को भी नहीं छोड़ा और मारने के बाद उसे भी हवस का शिकार बनाया.

रेप के बाद बोली लड़की- पहले सुंघा प्राइवेट पार्ट और फिर...

रातभर में महिला के प्राइवेट पार्ट का हुआ ऐसा हाल, सुबह उठकर देखा तो...

ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर्स ने किया ऐसा काम कि घर जाते ही महिला के प्राइवेट पार्ट से आने लगा खून..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -