अपनी खूबसूरती दिखाते नजर आईं अजय देवगन की साली
अपनी खूबसूरती दिखाते नजर आईं अजय देवगन की साली
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी खूब चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, वैसे तो वह इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. तनीषा उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था. वहीं हाल ही में तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज सभी को दीवाना बना रहा है.

इन तस्वीरों में तनीषा गोल्डन कलर के डीप नेक गाउन में हाॅट अवतार में नजर आ रही हैं और तस्वीरों को शेयर कर तनीषा ने लिखा है "Let the fairies fly! " wrote my friend @nikhilapalat one day and reminded me that we all are magic! All we have to do is choose to believe it! #tanishaamukerji #mindbodysoul #healthymindhealthybody #mood #muffin #dogsofinstagram आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तनीषा के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं. तनीषा ने लाइट मेकअप और इयरिंग के सात अपने लुक को कम्प्लीट किया है.

वहीं तनीषा का ऐसा अवतार देपहली बार सामने आया है वह 41 साल की है लेकिन उन्हें देखकर यह कहा नहीं जा सकता है. बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के घर में बहुत चर्चा हांसिल की वहीं उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जुड़ा था. इसी के साथ तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म Ssshhh से की थी लेकिन वह फ्लॉप हो गई थी.

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -