सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाया मेकओवर, अब दिखती है ऐसी
सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाया मेकओवर, अब दिखती है ऐसी
Share:

छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां इन दिनों पर्दे की ओर अपना रुख कर रही है. इन्ही सब में से एक है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे. अंकिता ने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग ही पहचान बना ली थी. अब वो फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. इस फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में अंकिता ने मेकओवर करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते है अंकिता ने येलो कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद ही हॉट नजर आ रही है. कैमरे के सामने अंकिता ने कई हॉट पोज़ दिए है. उनकी ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी अहम् किरदार में नजर आएंगी. अंकिता इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई यानी कंगना की राजदार होंगी. अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा भी था कि, उन्होंने कभी भी झलकारी बाई के बारे में नहीं सुना था, लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं. अंकिता ने कहा था कि ये उनके लिए गर्व की बात है कि वो पर्दे पर झलकारी बाई की भूमिका अदा करने वाली हैं.

बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने वाले वी विजेंद्र प्रसाद ने ही 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी' की भी स्क्रिप्ट लिखी है. इस फिल्म को क्रिश निर्देशित कर रहे है. ये फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

'तारक मेहता...' में फिर होगी दया बेन की वापसी, शो में आएगा ट्विस्ट

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हो रही भूतिया घटनाएं, क्या है माजरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -