फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का तीसरा गाना 'घमंड कर' हुआ आउट, देखिये वीडियो
फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का तीसरा गाना 'घमंड कर' हुआ आउट, देखिये वीडियो
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजय देवगन और सैफ अली खान जल्दी ही निर्देशन ओम राउत की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में साथ नजर आने वाले हैं. इनके साथ फिल्म में काजोल, नेहा शर्मा और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में काजोल अजय देवगन जो फिल्म में तानाजी के किरदार में नजर आने वाले हैं कि पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी की गया था, जो दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था. इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जो काफी ज्यादा संख्या में पसंद किए गए थे.

इसके अलावा हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना घमंड कर भी आज रिलीज किया जा चुका है, जिसके वीडियो में अजय देवगन और सैफ अली खान का अंदाज काफी दमदार नजर आ रहा है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. दर्शको को गाना बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही गाने के बोल, जिनको सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर द्वारा गाए गए हैं. वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. आप भी देखिए अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म का तीसरा गाना घमंड कर.

इससे पहले गाने का पोस्टर जारी किया गया था, जो काफी ज्यादा पसंद किया गया था. गाने के इस पोस्टर में अजय देवगन का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक लगाए अजय देवग के चेहरे पर गुस्सा देखने को मिल रहा है. तानाजी मलुसरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म तानाजी में शरद केलकर जहां छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले कर रहे हैं तो इसके अलावा सैफ अली खान उदयभान के रोल में नजर आएंगे. तानाजी मलुसरे की पत्नी सावित्री मलुसरे का रोल फिल्म में काजोल प्ले कर रही हैं.

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

कंगना रनौत ने CAA के नाम पर हिंसा करने वालो को दिया करारा जबाव, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -