दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार
दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार
Share:

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की हालिया रिलीज़ दरबार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पुलिस अधिकारी के जीवन पर आधारित है, जो मुंबई शहर में ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए मिशन पर निकलता है. अपने शुरुआती दिन में, दरबार ने दुनिया भर में and 40 करोड़ का कलेक्शन किया और फिल्म की दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी कम अभूतपूर्व नहीं है.

दरबार की चेन्नई बिजनेस: मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार रजनीकांत के कठिन प्रशंसकों ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि दरबार चेन्नई में ही भारी मात्रा में दौड़ता है और क्या लगता है? फिल्म ने अकेले चेन्नई शहर से crore 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. दरबार की तमिलनाडु बिजनेस रिपोर्ट दरबार , जिसमें नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, ने कथित तौर पर तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर collected 12-15 करोड़ का कलेक्शन किया है.

बाकी राज्यों से दरबार की बिजनेस: आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि दरबार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन न केवल तमिलनाडु बल्कि अन्य राज्यों में भी प्रभावशाली है. जंहा कथित तौर पर, फिल्म ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और कर्नाटक जैसे राज्यों में लगभग ly 15 करोड़ कमाए हैं. दरबार का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन अंदर की रिपोर्टों के अनुसार, दरबार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन दुनिया भर में worldwide 60 करोड़ में रेक करने का प्रयास किया है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अपने सहज और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, रजनीकांत के दरबार ने 100 करोड़ क्लब में भी एक सुरक्षित स्थान हासिल किया है.

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

Bigg Boss कन्नड़ 7 : शाला टास्क में कंटेस्टेंट्स ने दीपिका टीचर के साथ किया फ्लर्ट

तूतू मुथा 2 में साथ नजर आएंगे अभिनेत्री सुजाता और अभिनेता अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -