साउथ सिनेमा घरों में अब भी दरबार की धूम, पार किए 250 करोड़
साउथ सिनेमा घरों में अब भी दरबार की धूम, पार किए 250 करोड़
Share:

टॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्टर रजनीकांत की फिल्म दरबार के निर्देशक ए आर मुरुगादॉस ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स से अपनी सुरक्षा के लिए मद्रास हाई कोर्ट से मांग की है. दरअसल फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां मौजूद सिक्योरिटी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था जिसके बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भूख हड़ताल पर जाने का फैसला कर लिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार डिस्ट्रीब्यूटर्स की भूख हड़ताल को देखते हुए फिल्म निर्देशक ने मद्रास हाई कोर्ट से पुलिस सुरक्षा की मांग की है. खबरों की मानें तो 200 करोड़ के बजट में बनी रजनीकांत की फिल्म दरबार ने विश्वभर में 250 करोड़ की कमाई की है. इसके बावजूद फिल्म को 70 करोड़ का घाटा उठाना पड़ा है. जंहा फिल्म के बजट की आधी रकम रजनीकांत की फीस थी. रजनीकांत की फिल्म दरबार प्रोड्यूसर्स से लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स तक घाटे का सौदा साबित हुई है. दरबार में रजनीकांत के साथ नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी जैसे सितारे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत 27 साल बाद पुलिस की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. ये फिल्म 9 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी और करीब एक महीने बाद भी फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं हुई है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  कि रजनीकांत की फिल्म दरबार सिनेमाघरों में रिलीज होती ही ऑनलाइन लीक हो गई थी. खबर के मुताबिक Lyca Productions ने फिल्म दरबार मेें अपना काफी पैसा लगाया है. इस फिल्म को दुनियाभर में 7000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. इसकी ओपनिंग मुश्किल से 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा ही पार कर पाई.

इस साउथ एक्टर से टेक्स चोरी मामले में हुई पूछताछ, शूटिंग पर लगी रोक

वाइल्ड डॉग की रुकी शूटिंग, कोरोनोवायरस के प्रकोप बना कारण

विजय सेतुपति का बड़ा बयान, कहा- 'मास्टर' में विजय के लिए खलनायक की भूमिका क्यों चुनी?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -