तांडव : सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोंकणा बोलीं- 'पूरी कास्ट को गिरफ्तार करो…'
तांडव : सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोंकणा बोलीं- 'पूरी कास्ट को गिरफ्तार करो…'
Share:

इन दिनों तांडव वेब सीरीज चर्चाओं में है। तांडव को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी खबर आ रही है। बीते दिनों ही शो के मेकर्स ने एक याचिका दायर की थी जिस पर हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में टीम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से साफ़ मना कर दिया है। वहीँ अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए थे। वहीँ उनके बाद कोंकणा सेन शर्मा ने कोर्ट के फैसले पर तंज कसा है। जी दरअसल कोंकणा ने अपनी राय रखते हुए ट्वीट किया है।

 

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, ”जितने लोग शो से जुड़े थे तबकरीबन सब ने स्क्रिप्ट को पढ़कर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। तो चलों अब पूरी कास्ट और क्रू को गिरफ्तार करते हैं?” वैसे आपको पता हो तो इससे पहले ऋचा ने तांडव की टीम को राहत न मिलने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कोर्ट के फैसले को रीट्वीट करते हुए कहा था, ”कोर्ट की प्राथमिकताएं।” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि, 'ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिखनी चाहिए जिससे भावनाएं आहत हों।'

इसी के साथ कोर्ट ने इस मामले में नोटिस भी जारी किया था और जिन छह राज्यों में एफआईआर दर्ज है, उनसे चार सप्ताह में जवाब दाखिल करने के लिए कहा था। इसी के साथ कोर्ट ने यह भी कहा था कि, 'आप इसके के लिए हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं।' अब ऐसा लग रहा है कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद तांडव के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस सीरीज के निर्माता हिमांशु मेहरा, अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब और एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया की हेड अपर्णा पुरोहित ने उनके खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

गुजराती एक्टर अरविंद जोशी का निधन, परेश रावल ने जताया दुःख

श्रुति हासन के जन्मदिन पर प्रभास ने दिया शानदार तोहफा, इस जबरदस्त फिल्म में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -