श्रुति हासन के जन्मदिन पर प्रभास ने दिया शानदार तोहफा, इस जबरदस्त फिल्म में आएगी नजर

श्रुति हासन के जन्मदिन पर प्रभास ने दिया शानदार तोहफा, इस जबरदस्त फिल्म में आएगी नजर
Share:

दक्षिण की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन ने कल अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री के बर्थडे के विशेष अवसर पर दक्षिण अभिनेता प्रभास ने श्रुति को शानदार गिफ्ट दिया है। प्रभास ने श्रुति का अपनी आगामी मूवी 'सालार' में स्वागत करते हुए बर्थडे विश किया है। प्रभास ने श्रुति की बहुत सुन्दर तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे श्रुति हासन। आपके साथ सालार में काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास के अतिरिक्त निर्माताओं ने भी श्रुति को फिल्म में ऑनबोर्ड पर कहा है कि वो उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए और प्रतीक्षा नहीं कर सकते। प्रभास एवं श्रुति हासान की रोमांटिक जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखना वास्तव में ऑडियंस के लिए बहुत मजेदार होने वाला है। प्रशंसक दोनों को फिल्म 'सालार' में एक साथ काम करने के लिए बधाई दे रहे हैं। इस मूवी का डायरेक्शन केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म 'सालार' में अहम भूमिका के लिए दक्षिण अभिनेता विजय सेतुपति को एप्रोच किया गया है। हालांकि एक्टर की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। इस मध्य श्रुति हासन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई मूवी 'क्रैक' की वजह से भी निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। फिल्म 'सालार' में उनके साथ लीड किरदार में रवि तेजा दिखाई दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त श्रुति हासन शीघ्र ही नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म 'पित्त कथलू' में दिखाई देगी। दूसरी तरफ प्रभास के प्रशंसक भी उनकी फिल्म 'राधे श्याम' का उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन के बाद इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म को निर्देशित करेंगे सिद्धार्थ आनंद

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

'दीदी नंबर 1' की मेज़बान रचना बनर्जी ले रही है यात्रा का मजा, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -