गुजराती एक्टर अरविंद जोशी का निधन, परेश रावल ने जताया दुःख
गुजराती एक्टर अरविंद जोशी का निधन, परेश रावल ने जताया दुःख
Share:

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पिता अरविंद जोशी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है उन्होंने आज यानी 29 जनवरी को नानावटी अस्पताल में दम तोड़ दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इस बारे में जानकारी ट्रेड एनालसिस्ट कोमल नाहटा ने दी है। उनका कहना है, 'अरविंद जोशी का मुंबई के नानावटी अस्पताल में निधन हो गया है।' अब अरविंद जोशी के निधन पर अभिनेता परेश रावल ने शोक जताया है।

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है 'Irreparable loss to Indian theatre; with grief we say goodbye to the noted actor Shri Arvind Joshi। A stalwart, a versatile actor, an accomplished thespian, are the words that come to mind when I think of his performances। My condolences to @TheShermanJoshi & family।AUM SHANTI' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अरविंद जोशी के दो बच्चे हैं जिनके नाम शरमन जोशी और मानसी रॉय जोशी है। अरविंद जोशी गुजराती थिएटर एक्टर और डायरेक्टर थे और उन्हें उनके थिएटर मे किए काम की वजह से खूब पसंद किया जाता है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि उन्होंने शोले, इत्तेफाक और अपमान की आग जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अब बात करें शरमन के बारे में तो बीते दिनों ही उन्होंने अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था जिस उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। जी दरअसल राजनाथ सिंह ने सोमवार को नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ का ट्रेलर लॉन्च किया था। इस दौरान फिल्म में नजर आने वाले कलाकार शरमन जोशी, बिदिता बाग और निर्देशक आर्यन सक्सेना मौजूद थे।

श्रुति हासन के जन्मदिन पर प्रभास ने दिया शानदार तोहफा, इस जबरदस्त फिल्म में आएगी नजर

'किसानों का नेता नहीं देशद्रोही है योगेंद्र यादव।।।' सोसाइटी के लोग कर रहे बाहर निकालने की मांग

बजट सत्र: वित्त मंत्री ने आज संसद में आर्थिक सर्वेक्षण 2020-21 को किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -