अस्पताल में भर्ती हैं गौहर खान के पिता, अभिनेत्री ने फैंस से बोली यह बात
अस्पताल में भर्ती हैं गौहर खान के पिता, अभिनेत्री ने फैंस से बोली यह बात
Share:

एक्ट्रेस गौहर खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पिता इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। जी हाँ, इस बारे में जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर अपने फैंस से ये रिक्वेस्ट की है कि 'वो उनके पापा के लिए दुआ करें।' आप जानते ही होंगे गौहर फिलहाल अपनी अपनी न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। वहीं इस समय वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब इन सभी के बीच गौहर को गहरा सदमा लगा है क्योंकि उनके पापा अचानक से हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आप देख सकते हैं गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो शेयर की हैं। इसमें पहली फोटो में गौहर हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में गौहर ने लिखा है, ‘प्लीज़ प्रे फॉर माय डैड’। वहीं दूसरी फोटो में आप गौहर और उनके पापा का हाथ देख सकते हैं। इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है, ‘मेरी जिंदगी की रेखा’। बीते दिनों भी गौहर ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे वह अपने पापा को गले लगती दिख रही थीं।

यह तस्वीर उनकी शादी के वक्त की थी। वैसे इस तस्वीर को साझा करते वक्त गौहर ने अपने पापा को सबसे ताकतवर भी बताया था। वैसे गौहर खान के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज़ ‘तांडव’ में बेहतरीन किरदार निभाया था। जी दरअसल इस सीरीज में उनके साथ सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया ने भी अहम किरदार निभाया था। आपको हम यह भी बता दें कि गौहर सीरीज में डिंपल की पीए का रोल निभाती नजर आई थीं।

इस वजह से जल्द ऑफ-एयर हो सकता है 'इंडियन आइडल 12'

इमरान की कुर्सी पर लटकी तलवार, मरियम नवाज़ के अविश्वास प्रस्ताव से हिलेगी पाक सरकार

5 मार्च को रिलीज होगा शहनाज और बादशाह का गाना 'फ्लाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -