इस वजह से जल्द ऑफ-एयर हो सकता है 'इंडियन आइडल 12'
इस वजह से जल्द ऑफ-एयर हो सकता है 'इंडियन आइडल 12'
Share:

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन इन दिनों तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस समय शो में कुल 11 कंटेस्टेंट्स बचे हैं और अब खबरें आ रहीं हैं कि इस वीक सीजन को टॉप 10 कंटेस्टेंट्स मिल जाएं। जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो इंडियन आइडल 12 आने वाले 27 मार्च से ऑफ एयर हो जाएगा। जी हाँ, अब केवल कुछ ही दिन और आप शो का आनंद ले सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वैसे खबरें हैं कि शो को ऑफ एयर होने में केवल तीन वीकेंड यानी कुल 6 एपिसोड बचे हैं। इसका कारण शो को मिल रही कम टीआरपी बताया जा रहा है। कहा जा रहा है 6 एपिसोड्स में 10 कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट कर शो का विनर घोषित हो जाएगा। वैसे यह मेकर्स के लिए असंभव है लेकिन ऐसा करना होगा। आप सभी को बता दें कि सोनी पर 27 मार्च से एक नया शो शुरू हो रहा है और इसका नाम 'सुपर डांसर चैप्टर 4' है। इस शो की टाइमिंग हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे रखी गई है जो इस समय इंडियन आइडल 12 की है।

इसी वजह से यह कहा जा रहा है कि शो बंद होने वाला है। अब तक शो के मेकर्स ने इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन फिर भी खबरों को पक्का माना जा रहा है। जी दरअसल कुछ लोगों का मानना है कि शो के मेकर्स शो को एक नए समय से रिप्लेस कर सकते हैं। इसका मतलब है शो की टाइमिंग आगे बढ़ सकती है। वैसे अब यह देखना होगा कि मेकर्स क्या फैसला करते हैं।

इमरान की कुर्सी पर लटकी तलवार, मरियम नवाज़ के अविश्वास प्रस्ताव से हिलेगी पाक सरकार

5 मार्च को रिलीज होगा शहनाज और बादशाह का गाना 'फ्लाई'

इस मशहूर शो के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, जल्द होगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -