जयम रवि की इस फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़
जयम रवि की इस फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़
Share:

लॉकडाउन के नियमों में ढील मिलने के बाद फिल्मी सितारे अपने वर्क को फिर से शुरू कर रहे है। अभिनेता जयम रवि की आने वाली फिल्म भूमि से पहला सिंगल ट्रैक, जो उनकी 25वीं फिल्म है, को मेकर्स ने जयम रवि के जन्मदिन के साथ मेल करने के लिए रिलीज किया था. ' तामीज़न एंड्रू सोलाडा ' नामक गीत की रचना इम्मान ने की है और इसे अनिरुद्ध रविचंद्रन ने गाया है. गांव की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक परिवार के मनोरंजन के लिए टाल दिया, फिल्म रोमियो जूलियट और बोगन के बाद रवि और निर्देशक लक्ष्मण के पुनर्मिलन का प्रतीक है.

 

 

पिछले नवंबर में रिलीज हुए फर्स्ट लुक पोस्टर के चलते उम्मीद की जा रही है कि फिल्म किसानों की स्थिति को लेकर होगी. यह भी कहा जा रहा है कि रवि काफी अलग और जाने पहचाने वाले अवतार में नजर आएंगे। इस बीच, ऐसी खबरें हैं कि फिल्म एक नाटकीय रिलीज में छलांग लगा सकती है और एक सीधी डिजिटल रिलीज हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपने अधिकार एक लीडिंग ओटीटी प्लेयर को बेच दिए हैं और फिल्म कुछ हफ्तों में रिलीज हो सकती है. हालांकि मेकर्स को अभी आधिकारिक घोषणा करनी है, लेकिन सम्मानित सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि स्ट्रीमिंग के अधिकार पहले ही बेचे जा चुके हैं.

इस फिल्म को सुजाता विजयकुमार के होम मूवी मेकर्स द्वारा फाइनेंस किया जा रहा है, जिन्होंने पहले कार्तिक थंगवेल के अडांगा मारू का निर्माण भी किया था, जिसमें जयम रवि मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में D Imman और सिनेमेटोग्राफी द्वारा डुडले द्वारा संगीत है. कॉमली स्टार ने अपनी किटी में दो और प्रोजेक्ट्स किए हैं. उनके पास अभी तक अनाम तमिल स्पाई थ्रिलर भी है, जो पाइपलाइन में अक्षय कुमार स्टारर बेबी का रीमेक होने की अफवाह है. इस परियोजना को आई अहमद ने निर्देशित किया है.  यह पहले से ही प्रमाणित है कि तापसी पन्नू को फिल्म के लिए लीडिंग लेडी के रूप में साइन किया गया है.

अर्जुन सरजा की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक की शूटिंग हुई शुरू

जानिए क्यों #KomaramBheemNTR ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

टालीवुड स्टार श्रेया सरन ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -