तमिलनाडु के सभी जिलों में लगा नाईट कर्फ्यू, जानिए किन चीजों की मिलेगी सुविधा

Apr 19 2021 03:28 PM
तमिलनाडु के सभी जिलों में लगा नाईट कर्फ्यू, जानिए किन चीजों की मिलेगी सुविधा

तमिलनाडु राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण, रविवार (18 अप्रैल) को सरकार एडप्पादी के। पलानीस्वामी ने घातक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य भर के सभी जिलों में एक रात कर्फ्यू लगा दिया। बता दें कि 20 अप्रैल से रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। सरकार की ओर से जारी एक अधिसूचना में कहा गया है कि रविवार को राज्य भर में पूर्ण तालाबंदी की जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लॉकडाउन भोजनालयों में रविवार के दौरान काम करने की अनुमति होगी। हालांकि, इस दौरान सभी समुद्र तट, पार्क और पर्यटक आकर्षण के स्थान बंद रहेंगे। सरकार ने राज्य में कक्षा 12 परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है, हालांकि, स्कूल शेड्यूल के अनुसार बोर्ड कक्षाओं के लिए व्यावहारिक परीक्षाएं आयोजित कर सकते हैं। 

हालाँकि यहाँ यह उल्लेख करना आवश्यक है कि नाइट कर्फ्यू 10 से सुबह 4 बजे तक, पूरे तमिलनाडु में, जिसके दौरान सार्वजनिक परिवहन और निजी टैक्सियों, ऑटो को अनुमति नहीं दी जाएगी। हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशनों की यात्रा के लिए अपवाद। आवश्यक सेवाओं जैसे दूध, पेट्रोल, चिकित्सा सेवाएं, एम्बुलेंस, माल परिवहन आदि की अनुमति होगी।

ISRO प्रणोदन परिसर में 40 श्रमिकों को हुआ कोरोना

अन्ना विश्वविद्यालय के सभी सेमेस्टर के लिए ओपन बुक परीक्षा का होगा आयोजन

सुप्रीम कोर्ट ने अमेज़न-फ्यूचर-आरआईएल मामले में आगे की कार्यवाही पर लगाई रोक