तमिल निर्माता एन लिंगुसामी को हुई जेल, जानिए क्या है मामल
तमिल निर्माता एन लिंगुसामी को हुई जेल, जानिए क्या है मामल
Share:

तमिल मूवी निर्माता एन लिंगुसामी को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने  चेक धोखाधड़ी केस में 6 माह की कैद की सजा सुना दी गई है। एन लिंगुसामी और उनके भाई सुभाष चंद्र बोस के विरुद्ध PVP कैपिटल लिमिटेड ने मामला दर्ज कराया था।।पीवीपी कैपिटल लिमिटेड को निदेशक लिंगुसामी द्वारा 1.03 करोड़ रुपए की राशि का दिया गया चेक बाउंस हो चुका है। जिसके उपरांत PVP कैपिटल लिमिटेड ने लिंगुसामी और उनके भाई सुभाष चंद्र बोस के विरुद्ध प्रकरण पेश कर दिया गया है। 

लिंगुसामी और उनके भाई प्रोडक्शन कंपनी तिरुपति ब्रदर्स चला रहे थे। प्रोडक्शन कंपनी ने, 2014 में, PVP कैपिटल लिमिटेड से एन्नी येज़ु नाल नाम की एक मूवी बनाने के लिए लोन लिया था जो फ्लॉप हो गई थी। फिल्म के ना चल पाने की वजह से मूवी निर्माता और उनका भाई कर्ज चुकाने में नाकामयाब रहे थे। PVP कैपिटल ने मद्रास उच्च न्यायालयका दरवाजा खटखटाया, इसने लिंगुसामी और उनके भाई को PVP कैपिटल को लोन राशि वापस करने का आदेश भी दे दिए गए, लेकिन यह देखा गया कि लिंगुसामी ने जो चेक दिया था वह बाउंस हो चुका है। PVP कैपिटल ने तब निर्देशक और उनके भाई के खिलाफ चेक धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज कर दिया गया है।

वहीं लिंगुसामी ने कहा है कि वह मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ( जिसने निर्देशक को छह महीने की कैद की सजा सुनाई है) के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील दाखिल करेंगे। लिंगुसामी ने एक बयान में कहा- विवाद PVP capitals और हमारे प्रोडक्शन हाउस थिरुपति ब्रदर्स फिल्म मीडिया प्राइवेट लिमिटेड  के बीच है। माननीय अदालत ने आज उनके द्वारा दायर याचिका पर फैसला सुनाया। हम इस आदेश के विरुद्ध अपील करने वाले है और कानूनी रूप से इस मुद्दे का सामना करेंगे।

पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही निर्देशक ने बढ़ा दी अपनी फीस

विदेश में दिखा भारत के प्रति देश प्रेम, अल्लू अर्जुन ने New york की सड़कों पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -