पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही निर्देशक ने बढ़ा दी अपनी फीस
पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही निर्देशक ने बढ़ा दी अपनी फीस
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी पुष्पा 2 (Pushpa 2) आखिरकार फ्लोर पर आ ही गई है। कुछ दिन पहले ही ही इस फिल्म की मुहूर्त पूजा की गई थी। इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। अब इस मूवी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सुनने के लिए मिली है। खबर है कि मूवी के निर्देशक सुकुमार अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा के दूसरे भाग के लिए कमर कस कर तैयारी कर रहे हैं। मूवी पुष्पा की बंपर सक्सेस के उपरांत उनकी इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए फैंस में अच्छा खासा क्रेज है। इस मध्य उनकी पिछली मूवी की कामयाबी को देखते हुए निर्देशक सुकुमार ने भी मौके पर चौका मारा है।

पुष्पा 2 के लिए निर्देशक सुकुमार ने बढ़ाई फीस?: खबरों का कहना है कि अपनी इस फिल्म के दूसरे भाग पुष्पा- द रूल (पुष्पा 2) के लिए निर्देशक सुकुमार ने अपनी फीस में और भी ज्यादा वृद्धि कर दी है। सुनने में आया है कि मूवी पुष्पा के लिए जहां निर्देशक सुकुमार ने तकरीबन 25 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी तो अब इस मूवी के दूसरे पार्ट के लिए उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है।  खबरों का कहना है कि पुष्पा 2 के लिए निर्देशक सुकुमार पूरे 50 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सुनने में आया है कि निर्देशक सुकुमार फिल्म का कुछ परसेंट प्रॉफिट शेयर भी कर सकते है। यदि ये रिपोर्ट्स सही साबित होती हैं तो निर्देशक सुकुमार साउथ मूवी के हाईएस्ट पेड डायरेक्टर्स की लिस्ट में और भी आगे पहुंच गए हैं।

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?: पुष्पा 2 के फ्लोर पर जाने से फैंस को राहत भी मिल गई है। टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की इस मूवी की शूटिंग अब जल्दी शुरू होने वाली है। मूवी को निर्माता अगले वर्ष तक रिलीज करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल की धमाकेदार टक्कर होने जा रही है।

 लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन

'दिलीप साहब के बिना मेरा जन्मदिन मुबारक नहीं हो सकता', रोते हुए बोलीं सायरा बानो

'द रिंग्स ऑफ पावर' की कास्ट एंड क्रू ने इस तरह किया लंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -