विदेश में दिखा भारत के प्रति देश प्रेम, अल्लू अर्जुन ने New york की सड़कों पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज
विदेश में दिखा भारत के प्रति देश प्रेम, अल्लू अर्जुन ने New york की सड़कों पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज
Share:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भारत के सबसे बड़े मूवी एक्टर में से एक कहे जाते है। साउथ में उनका स्टारडम पहले से ही था लेकिन पुष्पा के उपरांत से वे न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी खूब लोकप्रिय हो गया था। मूवी 'पुष्पा: द राइज - पार्ट 1' (Pushpa: the Rise) एक बॉक्स ऑफिस सुपरहिट थी और अब लोग इसके सेकंड पार्ट का बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है। फिलहाल वे अपने न्यूयॉर्क दौरे (Allu Arjun New York Visit) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। अभिनेता की तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वे अमेरिका की गलियों में इंडियन ध्वज तिरंगा को फहराते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, अल्लु अर्जुन ने अमेरिका में इंडियन डायस्पोरा (Indian diaspora) द्वारा आयोजित सबसे लोकप्रिय वार्षिक प्रोग्राम the India Day Parade इंडिया का प्रतिनिधित्व भी किया है । एक्टर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंडिया परेड दिवस के ग्रांड मार्शल का वीडियो साझा किया है इसमें वे तिरंगा फहराते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में AR रहमान का म्यूजिकल सॉन्ग 'वंदे मातरम' बज रहा है। 21 अगस्त यानी बीते दिन ही अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर तिरंगा फहराते दिखे और वहीं उन्होंने इंडिया की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न भी सेलिब्रेट किया है। इस बीच स्ट्रीट पर ही राष्ट्रगान जन गण मन भी हुआ और सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

जब वहां इंडियन स्टार पहुंचे तो न्यूयॉर्क की सड़कें मंत्रों और पोस्टरों से भरी हुई थीं, जहां रह रहे  इंडियन लोगों ने अपने फेवरेट आइकॉन स्टार का जोर-शोर से स्वागत कर लिया है। फोटो में आप अमेरिका में अल्लू अर्जुन की एक झलक देखने के लिए भीड़ भी देखने वाले है। अमेरिका में भारतीय ध्वज पकड़े हुए अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ भारत दिवस परेड का नेतृत्व करते हुए दिखाई दिए। अभिनेता के फैंस उनके द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स में तिरंगा फहराने को लेकर बहुत खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन के साथ सभी लोगों ने जय हिंद के नारों गूंजे और जब उन्होंने सभा को संबोधित किया, तो उन्होंने गर्व से हमारे राष्ट्रीय ध्वज को लेकर बोला है कि 'ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं।' तिरंगा फहराने केन उपरांत अल्लू अर्जुन ने कुछ और नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे न्यूयॉर्क शहर के मेयर के साथ नजर आ रहे है। फोटोज में उन्हें भी पुष्पा के आइकॉनिक स्टेप को करते देख पाएंगे। अभिनेता ने लिखा, 'न्यूयॉर्क शहर के मेयर से मिलकर खुशी हुई, बहुत सपोर्टिव जेंटलमैन हैं.. सम्मान के लिए धन्यवाद श्री एरिक एडम्स....आगे उन्होंने पुष्पा स्टाइल में लिखा, Thaggede Le...'

फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी

जूनियर NTR से मिले अमित शाह, गृह मंत्री ने ट्वीट कर कर दी तारीफ

रातों-रात इस तरह स्टार बने थे चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -