फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी
फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी
Share:

साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी आज यानि 22 अगस्त को अपना  67वां जन्मदिन मना रहे है। चिरंजीवी के इस खास दिन पर उनके फैंस,परिवार और करीबी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी भेजने लगे है। इसी दौरान चिरंजीवी को लेकर जो खबर सुनने के लिए मिल रही है उसे सुन उनके फैंस का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा। खबर है हमेशा से ही जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आनेवाले चिरंजीवी मूवी  इंडस्ट्री के वर्कर्स के लिए एक बड़ा और बेहतरीन कदम उठाने वाले है। रिपोर्ट्स का कहना है कि चिरंजीवी अब एक हॉस्पिटल खोलने की तैयारियों में जुटे हुए है। कहा गया है कि वह अपना यह हॉस्पिटल हैदराबाद में चैत्रपुरी कॉलोनी में खोलने की तैयारी करने में लगे हुए है। उन्होंने यह भी बताया है कि यह हॉस्पिटल उनके अगले बर्थडे तक संभवत: ऑपरेशनल भी हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट में यह भी बोला गया है कि यह हॉस्पिटल सिने वर्कर्स जिनमें मूवी जर्नलिस्ट और उनकी फैमिली की भी आवश्यकता का ध्यान रखेगा। यह हॉस्पिटल उन हर सिने वर्कर्स के लिए होगा जो BPL कैटिगरी के अंदर आते हैं या फिर डेली वेजेज पर बने हुए है। इस हॉस्पिटल में मरीजों के अधिकतर बीमारी की जांच और उनका इलाज या तो फ्री में किया जाएगा या फिर उन्हें अच्छी-खासी छूट दी जाने वाली है। जिसके साथ साथ  हॉस्पिटल में स्पेशलिस्ट रेग्युलर चक्कर लगाएंगे। कहा जा रहा है कि चिरंजीवी चाहते हैं कि उनका यह हॉस्पिटल कम से कम 10 बेड का हो जहां सिने वर्कर्स से जुड़े हर तरह के हेल्थ इशूज़ का उपचार संभव हो और इसके लिए उन्हें बड़े हॉस्पिटल जाने की जरूरत न पड़े। हॉस्पिटल को लेकर प्लान पर काम प्रॉसेस में है। 

गौरतलब है कि चिंरजीवी हमेशा से ही जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आनेवाले एक्टर्स में से एक हैं। फिर चाहे ब्लड डोनेशन की बात हो या फिर मूवी इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स के लिए वैक्सीन डिस्ट्रिब्यूशन की व्यवस्था करना, उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों की सहायता की है।

जूनियर NTR से मिले अमित शाह, गृह मंत्री ने ट्वीट कर कर दी तारीफ

रातों-रात इस तरह स्टार बने थे चिरंजीवी

इस अभिनेता के साथ काम करना चाहते है यश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -