'मुस्लिम बनो, वरना तुम्हारी अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दूंगा...', दलित लड़की को प्रताड़ित करने वाला इमरान गिरफ्तार
'मुस्लिम बनो, वरना तुम्हारी अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दूंगा...', दलित लड़की को प्रताड़ित करने वाला इमरान गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु के कोयंबटूर में एक 21 वर्षीय दलित युवती ने नल्लूर के पास शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वह एक युवक के संपर्क में आई थी. इसके बाद दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इस बीच युवक ने उसे जबरन इस्लाम धर्म कबूलने के लिए बाध्य किया. युवती ने शिकायत में बताया था कि वर्ष 2021 में इमरान हमीफ से उसकी जान पहचान इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी. बाद में दोनों के बीच दोस्ती हो गई, कुछ दिनों बाद मुलाकात होने लगी.

इसके बाद आरोपी हमीफ उसे थिरुपुर ले आया और यहां दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे. इसी दौरान आरोपी ने उसे जबरन इस्लाम कबूलने के लिए प्रताड़ित किया. युवती ने यह भी कहा था कि इमरान ने उसका मोबाइल ले लिया और अपने इंस्टाग्राम ID पर लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान की तस्वीरें पोस्ट कर दी. साथ ही इस्लाम न कबूलने पर उसके नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी. युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी इमरान ने उसके लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और कई बार उसके साथ जबरदस्ती भी की. इस दौरान उसने अश्लील तस्वीरें भी खींच ली. 

युवती ने कहा कि वह लगातार हो रही प्रताड़ना से तंग आ गई थी, इसलिए वह अपने घर वापस आ गई थी, मगर अपने दस्तावेज़ लेने के लिए वह वापस थिरुपुर पहुंची. इसी दौरान आरोपी ने उसका मोबाइल ले लिया और फोटोज अपलोड करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल किया. युवती की शिकायत पर नेल्लूर पुलिस ने IPC की धारा 354 ए, 506 (1), 66 सी, 66 ई, 67 ए IT एक्ट और SC/ST एक्ट में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और आरोपी इमरान हमीफ को अरेस्ट कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. 

मेला देखकर घर लौट रहे परिवार को बदमाशों ने बनाया बंधक, फिर किया बारी-बारी से किया रेप, अब कोर्ट ने सुनाई सजा

पार हुई क्रूरता की हदें! मां-बाप ने ही 22 कुत्तों के बीच किया अपने 11 वर्षीय बच्चे को कैद, जानकर काँप जाएंगी रूह

‘बंटी’ बनकर 3 बच्चों के अब्बा ने हिन्दू लड़की को फंसाया, कई बार किया बलात्कार, धर्मान्तरण कर निकाह का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -