इंजीनियर BF का कर्जा चुकाने के लिए लूटेरी बन गई गर्लफ्रेंड, चेन झपटते हुए धराए दोनों
इंजीनियर BF का कर्जा चुकाने के लिए लूटेरी बन गई गर्लफ्रेंड, चेन झपटते हुए धराए दोनों
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के थोंडामुथुर में बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट करने वाले इंजीनियरिंग के दो छात्रों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. दोनों पर एक बकरी चराने वाली महिला से सोने की चेन छीनने का आरोप है. दरअसल, कलियम्मल इलाके में एक महिला जब रोड पर अपनी बकरियां चरा रही थी, इसी बीच बाइक सवार दो लोग उसके पास आकर रुके. दोनों महिला से पता पूछने का बहाना बनाने लगे. जैसे ही महिला उन्हें पता बताने लगी तो मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार वृद्धा के गले से चेन झपटकर भाग गए.

पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत फ़ौरन पुलिस में दी और बताया कि दो आरोपियों ने उसकी 44 ग्राम सोने की चेन झपट ली और भाग निकले. पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी. उन्होंने आस-पास से CCTV फुटेज खंगाले, जिसके माध्यम से आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई. गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपियों को ट्रेस किया गया और पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया. आरोपियों की शिनाख्त 20 वर्षीय प्रसाद और उसी की हमउम्र तेजस्विनी के रूप में हुई. दोनों सोमैयापालयम में स्थित एक निजी कॉलेज में बीटेक थर्ड ईयर में पढ़ते हैं.

पुलिस ने बताया है कि दोनों आरोपी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं. दोनों ही अच्छे परिवारों से संबंध रखते हैं. मगर प्रसाद को ऑनलाइन गैंबलिंग की बुरी लत है, जिसके चलते उसने काफी सारा कर्ज ले रखा है और उसे भरने के लिए ही ये दोनों चेन स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगे थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रसाद के परिवार वालों ने भी एक बार थाने में घर से 250 ग्राम सोने के जेवर चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. मगर जब उन्हें पता चला कि ये चोरी उनके ही बेटे ने की है तो उन्होंने मुकदमा वापस ले लिया था.

सीमा सुरक्षा बल ने त्रिपुरा में मादक पदार्थों का भारी जखीरा जब्त किया

मंदिर में दी जा रही थी पशुओं की बलि, अचानक पहुंचे हिंदू धर्म के लोग, और फिर...

ईद मनाने के पैसे नहीं थे तो लोगों को लूटने निकल पड़े, पुलिस के हत्थे चढ़े आसिफ, मोनिस और समीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -