ईद मनाने के पैसे नहीं थे तो लोगों को लूटने निकल पड़े, पुलिस के हत्थे चढ़े आसिफ, मोनिस और समीर
ईद मनाने के पैसे नहीं थे तो लोगों को लूटने निकल पड़े, पुलिस के हत्थे चढ़े आसिफ, मोनिस और समीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन लूटेरों को कौशांबी से और एक को इंदिरापुरम से दबोचा गया है। मामला सोमवार (2 मई 2022) का है। कौशांबी में गिरफ्तार किए गए लुटेरों की शिनाख्त आरिफ, मोनिस और समीर के रूप में की गई है। आरिफ और मोनिस नूरानी मस्जिद वाली गली खोड़ा के निवासी हैं, जबकि समीर आदर्श नगर खोड़ा में रहता है। बताया जा रहा है कि इनके पास ईद मनाने के लिए पैसे नहीं थे तो इन्होने लूट मचाने की योजना बनाई।

जानकारी के अनुसार, तीनों लुटेरे बाइक पर सवार थे और उन्होंने एक व्यक्ति की मोबाइल छीनने का प्रयास भी किया। हालाँकि इसकी सूचना मिलते ही कौशांबी पुलिस हरकत में आ गई और वेब सिनेमा कट के पास ये सभी पकड़े गए। आरोपितों के पास से तीन चाकू और एक बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्हें ईद मनाने के लिए पैसों की आवश्यकता थी, इसलिए लूटपाट करने की योजना बनाई थी। इंदिरापुरम के पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्र के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि तीनों शातिर लूटेरे हैं और अक्सर NCR में लूटपाट किया करते थे। आरोपितों का आपराधिक रिकॉर्ड खँगाला जा रहा है।

ग़ाज़ियाबाद से भी गिरफ्तारी:-

गाजियाबाद पुलिस ने भी सोमवार को ही इंदिरापुरम के साहिबाबाद में गगन कॉलोनी में एक गिरफ़्तारी की। पुलिस ने बताया कि बेताब नामक एक शख्स को अरेस्ट किया गया है। उसका साथी आसिफ फरार है। इन्होंने इंदिरापुरम में एक मोबाइल छीनी थी और कविनगर से एक बाइक चुराई थी। दोनों बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनके खिलाफ 15 केस दर्ज हैं। आसिफ की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नन्हे अली ने अपने दोस्त से ही करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार, फिर रची ये ख़ौफनाक साजिश

मैट्रिमोनियल साइट से हुई दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अपराधी को जेल से छुड़वाने के लिए वकील ने रची बड़ी साजिश, पुलिस ने किया ऐसे भंडाफोड़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -