सीमा सुरक्षा बल ने त्रिपुरा में मादक पदार्थों का भारी जखीरा जब्त किया

नई दिल्ली: अधिकारियों ने मंगलवार को दावा किया कि सतर्क सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने त्रिपुरा के सेपाहिजाला इलाके में एक करोड़ रुपये से अधिक के मादक पदार्थ जब्त किए।

सोमवार को वसूली पूरी हो गई। बीएसएफ अधिकारियों के अनुसार, बल ने क्षेत्र को घेर लिया और विशिष्ट सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया, और मिट्टी में छिपे एक बड़े ड्रम के निशान पाए।

साइट पर खुदाई के दौरान सूखे गांजा से भरे तेरह प्लास्टिक ड्रम पाए गए। त्रिपुरा पुलिस भी बरामदगी के मौके पर मौजूद थी और त्रिपुरा के सेपाहिजाला जिले के रंगमती गांव में एक घर के परिसर में 21,95,000 रुपये मूल्य का 474 किलोग्राम गांजा बरामद किया। इसके अलावा, बीएसएफ और त्रिपुरा पुलिस ने 80,00,000 रुपये मूल्य की 16,000 याबा गोलियां, 82,950 रुपये मूल्य की एसकुफ सिरप की 439 बोतलें बरामद कीं, और 78,000 रुपये की कीमत के ब्राउन शुगर के 2.6 ग्राम।

1 मई को, बल ने सालपोकर बॉर्डर आउट पोस्ट के जिम्मेदारी क्षेत्र में 28,50,000 रुपये मूल्य की 5,700 याबा गोलियां बरामद कीं। पुलिस के अनुसार, पिछले दो दिनों में जब्त किए गए मादक पदार्थों की कुल मात्रा 1,32,05,950 रुपये थी। उन्होंने यह भी कहा कि जब्त किए गए सामान को कानून के अनुसार कार्रवाई के लिए उचित एजेंसियों को सौंपा जा रहा है।

मंदिर में दी जा रही थी पशुओं की बलि, अचानक पहुंचे हिंदू धर्म के लोग, और फिर...

नवाब मलिक की हालत गंभीर, अस्पताल में हुए भर्ती

बिहार में 'कूकर' से कर डाली इंजीनियर की हत्या, ईद मनाने विदेश से आया था घर

Most Popular

- Sponsored Advert -